लिफ्ट देने के बहाने विदेशी युवती से सामूहिक दुष्कर्म

लोहगांव में देर रात की वारदात से पुणे में मची सनसनी

0
पुणे : एन पी न्यूज 24 – देशभर में महिला अत्याचार के लगातार सामने आ रहे मामलों की कड़ी में एक और वारदात जुड़ गई है। महाराष्ट्र के पुणे में एक 28 वर्षीय विदेशी युवती को लिफ्ट देने के बहाने से सुनसान जगह पर ले जाकर दो लोगों द्वारा उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किये जाने का मामला सामने आया है। सोमवार की देर रात एक बजे के करीब इस वारदात में आरोपी लिफ्ट देने के बहाने पीड़िता को लोहगांव की तरफ सुनसान इलाके में ले गया और वहां अपने दोस्त के साथ मिलकर उसकी इज्जत लूट ली। इस घटना के सामने आने के बाद पूरे शहर में रोष व्याप्त है।
हाथ आयी प्राथमिक जानकारी के अनुसार, पीड़ित युवती युगांडा देश की रहवासी है फिलहाल कोंढवा में ठहरी हुई है। टूरिस्ट वीजा पर भारत आई युवती कपड़ों की बिक्री का कारोबार करती है। कल रात पीड़ित युवती कोरेगांव पार्क स्थित एक होटल में खाना खाने गई थी। खाना खाने के बाद वह घर कोंढवा जाने के लिए कैब बुक कर रही थी। तभी एक सफेद रंग की बाइक पर सवार होकर एक शख्स वहां आया। उसने युवती से अंग्रेजी में बातचीत कर उसका विश्वास हासिल किया और उसे लिफ्ट देने की पेशकश की। उसके बातचीत के लहजे से युवती उसकी बातों में आ गई और लिफ्ट लेने के लिए तैयार हो गई।
जब पीड़ित युवती अनजान शख्स के साथ बाइक पर बैठ कर जाने लगी तब उसने अपने एक दोस्त को फोन कर बुला लिया। फिर दोनों युवती को बीच में बिठाकर ले जाने लगे। दोनों बदमाश उसे कोंढवा की ओर न ले जाते हुए लोहगांव ले गए। युवती ने अपने घरवालों को लोकेशन भेजने की कोशिश की, बाइक रोकने की गुजारिश की मगर दोनों बदमाशों ने उसकी एक न सुनी। दोनों उसे लोहगांव में एक सुनसान जगह पर झाड़ियों में ले गए और उसके साथ बारी बारी से दुष्कर्म किया। इसके बाद वे पीड़िता को वहीँ उसी हालत में छोड़कर जाने लगे। पीड़ित युवती ने उनसे ऐसा न करने की विनती की। इस पर दोनों उसे मुख्य रोड पर छोड़ने के लिए तैयार हो गए।
जब ये तीनों बाइक पर बैठकर मुख्य रोड पर आए तब वहां कुछ दूरी पर खड़े कुछ लोगों को देखकर युवती ने चीख- पुकार शुरू की। इससे बाइकसवार हड़बड़ा गया और तीनों नीचे गिर गए। इससे पहले कि युवती की आवाज सुनकर वहां खड़े लोग उन तक पहुंच पाते दोनों बदमाश बाइक पर सवार होकर वहां से भाग निकले। उन लोगों ने युवती को कपड़े दिए और पुलिस को इसकी जानकारी दी। पीड़िता ने अपनी बहन को फोन करके घटना की जानकारी दी और उसके बाद विमानतल पुलिस स्टेशन में जाकर शिकायत दर्ज कराई है. इस शिकायत के आधार पर पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। वारदात वाली जगहों पर लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज खंगालने शुरू किए गए हैं। युवती द्वारा दिये बाइक के नँबर, आरोपियों के हुलिए और सीसीटीवी फुटेज का सहारा लेकर आरोपियों की तलाश की जा रही है. बहरहाल इस वारदात से पुणे शहर में सनसनी फैल गई है।
visit : npnews24.com
Leave A Reply

Your email address will not be published.