विश्वासघात से आई सरकार ने किसानों के साथ विश्वासघात किया, देवेंद्र फडणवीस का हमला 

0

कोल्हापुर : एन पी न्यूज 24 – शीतकालीन अधिवेशन के आखिरी दिन मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने किसानों के लिए  2 लाख रुपए तक के कर्जमाफी की घोषणा की थी. लेकिन विरोधी दल नेता देवेंद्र फडणवीस ने महाविकास आघाडी के निर्णय पर जमकर हमला किया है. उन्होंने कहा कि विश्वासघात से बनी सरकार ने किसानों के साथ विश्वासघात किया है.

कोल्हापुर के  पूर्व सांसद और पिछले लोकसभा चुनाव के बाद राष्ट्रवादी से भाजपा में गए धनंजय महाडिक और उनके भाई सम्राट महाडिक और राहुल महाडिक ने देवेंद्र फडणवीस को मौजूदगी में  भाजपा में प्रवेश किया। इसी मौके पर आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में फडणवीस ने सरकार पर निशाना साधा।
 
कर्जमाफी उधारी और अधूरी है 
उन्होंने कहा अधिवेशन के दौरान सरकार ने केवल समय बर्बाद करने का काम किया है. की गई कर्जमाफी उधारी और अधूरी है।  साथ ही मुख्यमंत्री ने सत्ता में आने से पहले किसानों को सातबारा कोरा करने की बात कही थी. लेकिन उन्होंने यह आश्वासन पूरा नहीं  किया है. किसानों की कर्जमाफी की लेकिन बेमौसम बारिश से पीड़ित किसानों को कोई मदद नहीं मिलेगी। इस मौके पर उन्होंने सीएए के बारे में भी बयान दिया।
क्या कहा  सीएए के बारे में फडणवीस ने 
उन्होंने कहा कि  सीएए को लेकर अफवाह फैलाई जा रही हैं. इसमें कुछ बड़े दल शामिल है जो देश का  वातावरण ख़राब करना उनका लक्ष्य है.  सीएए से किसी भी नागरिक की नागरिकता खतरे में नहीं पड़ेगी।
visit : npnews24.com
Leave A Reply

Your email address will not be published.