नाराज खड़से का भाजपा को अल्टीमेटम, इन नेताओं के खिलाफ कार्रवाई की मांग

0

जलगांव : एन पी न्यूज 24 – पिछले चार वर्षो में विरोधियो ने षड़यंत्र रचकर मेरे साथ देखा किया। मेरा पार्टी के प्रति गुस्सा है. लेकिन मेरे खिलाफ साजिश रचने वाले पार्टी के नेताओ के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग हमने की है. चार पांच नेताओं का नाम नेतृत्व को दिया है. उनके खिलाफ कार्रवाई हुई तो फिर मुझे कुछ नहीं कहना है. अन्यथा पार्टी बदलने का संकेत पूर्व मंत्री एकनाथ खड़से ने दिया है.

शरद पवार से गुरुवार को मुलाकात की थी 
खड़से ने गुरुवार को नागपुर में राष्ट्रवादी प्रमुख शरद पवार से मुलाकात की थी। इस मुलाकात के बाद शुक्रवार को जलगांव वापस आ गए. पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने कहा कि पार्टी को लेकर मेरी नाराजगी नहीं है. लेकिन साजिश करने वालों के खिलाफ कार्रवाई को लेकर मैं अडिग हूं. मुझ पर आरोप लगाने, जांच करने का काम किया गया. इन लोगों के खिलाफ मैंने शिकायत की है. इससे जुड़े सबूत भी दिए है. मुझे उम्मीद है कि पार्टी इनके खिलाफ कार्रवाई करेगी। जिन्हे लेकर मेरे मन में गुस्सा है उनके साथ कैसे काम करू? पार्टी ने संबंधित लोगों पर कार्रवाई नहीं किया तो पार्टी बदलूंगा। मेरे समर्थकों के साथ राज्य भर के कार्यकर्ताओं का भारी दबाव है.
आखिर किस पार्टी में जाएंगे खड़से 
जिनके खिलाफ गंभीर आरोप है ऐसे नेताओं को पार्टी में प्रवेश दिया गया. उन्हें पार्टी में महत्वपूर्ण जगह दिया जा रहा है. उन्होंने ये नहीं बताया कि किस पार्टी में जाएंगे। ऐसे में उनके निर्णय पर सबकी नज़रें टिकी हुई है.
visit : npnews24.com
Leave A Reply

Your email address will not be published.