… तो बालासाहब शिवसेना नेताओं को फटके लगाते: शरद पवार

0

औरंगाबाद: एन पी न्यूज 24 – राष्ट्रवादी पार्टी के सर्वेसर्वा शरद पवार ने शिवसेना के पूर्व सांसद चंद्रकांत खैरे और औरंगाबाद के मेयर नंदू घोडिले के सामने एक बड़ा बयान दिया है। शरद पवार ने कहा कि, अगर बालासाहेब आज जीवित होते, तो वे शिवसेना नेताओं को फटके लगाते. शरद पवार के इस बयान के बाद से राजनीतिक माहौल गर्मा गया है.

महात्मा गांधी मिशन संस्था के सचिव व MGM विश्वविद्यालय के कुलाधिपति अंकुशराव उर्फ़ बाबुराव के अमृतमहोत्सव के अवसर पर आयोजित सम्मान समारोह में शरद पवार बोल रहे थे. बता दें कि अंकुशराव कदम को मराठवाड़ा में चिकित्सा और तकनीकी शिक्षा की नींव रखने के लिए जाना जाता है. इस दौरान  शरद पवार ने अपने संबोधन में बालासाहेब ठाकरे के स्मारक का जिक्र किया. इस स्मारक के लिए नगरपालिका द्वारा प्रियदर्शिनी गार्डन के लगभग 500 पेड़ों को काट दिया गया. बता दें कि नगरपालिका में वर्तमान में शिवसेना के ही महापौर हैं। उन पर निशाना साधते हुए शरद पवार ने कहा कि, बालासाहेब ठाकरे के नाम से पार्क बनना है, जिसके लिए पेड़ काटे जा रहे हैं. अगर  बालासाहब जीवित रहते और उनके लिए पेड़ काटे जाते तो वह उन शिवसेना नेताओं को फटके लगाते.

इस दौरान महाराष्ट्र विधानसभा के पूर्व अध्यक्ष दिलीप वलसे पाटिल ने कार्यक्रम की अध्यक्षता की। पूर्व मंत्री और एमजीएम के अध्यक्ष कमल किशोर कदम ने इस अवसर उपस्थित थे. इस अमृतमहोत्सव गौरव समारोह के अवसर पर, गणमान्य लोगों द्वारा कदम के जीवन पर आधारित ‘शिल्पकार’ नामक पुस्तक  प्रकाशित की गई थी. प्रो. डॉ. अशोक नाइकवाडे और प्रो. डॉ. रेखा शेलके ने इस पुस्तक का संपादन किया है. इस शानदार पुस्तक में कदम से संबंधित राज्य के कई गणमान्य व्यक्तियों के लेखन को भी इसमें  शामिल किया गया है.

visit : npnews24.com

Leave A Reply

Your email address will not be published.