PM नरेंद्र मोदी की जान को खतरा! BJP की रैली में आतंकी हमले की आशंका, सुरक्षा एजेंसियां अलर्ट पर

0

नई दिल्ली: एन पी न्यूज 24 – ख़ुफ़िया एजेंसी ने 22 दिसंबर को दिल्ली में आयोजित हो रही बीजेपी की मेघा रैली पर आतंकवाद का खतरा बताया है. एजेंसी को अपने खुफिया तंत्र से जानकारी मिली है कि   पाकिस्तान का एक आतंकवादी संगठन 22 दिसंबर को दिल्ली के रामलीला मैदान में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली पर हमला कर सकता है.

इसके बाद हर जगह अलर्ट जारी किया गया है. साथ ही सुरक्षा एजेंसियों और दिल्ली पुलिस को भी इस संबंध में आदेश जारी किए गए हैं. भारतीय जनता पार्टी ने दिल्ली में CAA पर एक मेगा रैली का आयोजन किया है. इस रैली को संबोधित करने के लिए प्रधानमंत्री मोदी 22 दिसंबर को रामलीला मैदान पहुंचेंगे.

इसके मद्देनजर केंद्रीय सुरक्षा एजेंसियों ने प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा के संबंध में महत्वपूर्ण आदेश जारी किए हैं. इसमें प्रधानमंत्री की सुरक्षा के लिए ब्लू बुक के सभी निर्देशों को लागू करने के निर्देश हैं. खुफिया सूत्रों के मुताबिक, आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद  रामलीला मैदान में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की हत्या की साजिश रच रहा है. इसलिए वह भारत में आतंकियों को एकजुट करने का काम कर रहा है. आतंकवादी एक ऐसी जगह पर हमला करने की साजिश रच रहे हैं, जहां भारी भीड़ का जमावड़ा हो और उन मीडिया की नजर रहे.

रामलीला ग्राउंड में सुरक्षा के लिए स्पेशल प्रोटेक्शन ग्रुप और दिल्ली पुलिस दोनों जिम्मेदार होंगे. मोदी के साथ एनडीए के विभिन्न मुख्यमंत्री और कैबिनेट मंत्री रैली में मौजूद रहेंगे. इसलिए, पुलिस को सख्त बन्दोंबस्त करने के आदेश जारी किए गए हैं.

मोदी के हालिया फैसलों से उन पर खतरा बढ़ा

इंटेलिजेंस ने प्रधानमंत्री की सुरक्षा के लिए दिशानिर्देश जारी किए हैं. उसमे कहा गया है कि, प्रधानमंत्री को 12 दिसंबर को नागरिकता संशोधन अधिनियम (CAA), 9 नवंबर को राम जन्मभूमि परिणाम और 5 अगस्त को कश्मीर से अनुच्छेद 370 को हटाने के बाद से अधिक खतरा है. इसके अलावा, पाकिस्तान के बालाकोट में भारतीय सेना द्वारा की गई कार्रवाई के बाद से आतंकवादी संगठन रोष में है. इन बातों को ध्यान में रखते हुए, किसी भी तरह के हमले से इनकार नहीं किया जा सकता है.

visit : npnews24.com

Leave A Reply

Your email address will not be published.