अहमदाबाद में हिंसा की सन्न कर देने वाली तस्वीर सामने आई, पुलिसकर्मियों पर सैकड़ों लोगों ने बरसाए पत्थर, देखे वीडियो

0

नई दिल्ली : एन पी न्यूज 24 – नागरिकता संशोधन कानून के विरोध की आग ठंडी होने के बजाय और बढ़ती जा रही है. अब तक देश के जो हिस्से इससे अछूते थे वहां भी अब ये आग पहुंच चुकी है. गुजरात से हिंसा की कई तस्वीरें सामने आई है. यह अहमदाबाद की तस्वीरें है. यहां एक प्रदर्शन के बाद पुलिस वापस लौट रही है. इसी बीच उपद्रवियों की भीड़ उन्हें घेर लेती है और पथराव शुरू कर देती है.वीडियो में नज़र में रहा है कि पुलिसकर्मी भाग कर छिपने की कोशिश कर रहे है.

सलामती की गुहार लगाते नज़र आये पुलिसकर्मी 

इस दौरान वीडियो में दिख रहा है कि पुलिसवाले भीड़ से कह रहे है कि आप ऐसा मत कीजिये। एक दूसरी घटना में प्रदर्शनकारियों दवारा पुलिस की गाडी को घेर लिया जाता है. प्रदर्शनकारियों ने धक्का देकर पुलिसकर्मी को गाड़ी में चढ़ा दिया और फिर उसे पलटने की कोशिश कर रहे है. तीसरी तस्वीर गुजरात के बनासकांठा की है. यहां प्रदर्शनकारी एक गाड़ी को घेर लेते है और उस पर टूट पड़ते है.

इस मामले में पुलिस कमिश्नर आशीष भाटिया ने बताया कि 32 लोगों को कस्टडी में लिया गया है. सीसीटीवी फुटेज के आधार पर हिंसा करने वालों की पहचान की जा रही है. हिंसा में अब तक 19 पुलिसकर्मी घायल हुए है.
गुरुवार को गुजरात बंद का ऐलान किया गया था. इसके तहत अलग अलग  जगह प्रदर्शन किये गए. पुलिस ने कुछ प्रदर्शनकारियों को कस्टडी में ले लिया। पुलिस ने एहतियात बरतते हुए अहमदाबाद-पालनपुर हाई-वे को बंद कर कर दिया।
visit : npnews24.com
Leave A Reply

Your email address will not be published.