फील्डिंग में फिसड्डी साबित हो रही टीम इंडिया, वेस्टइंडीज के खिलाफ सीरीज़ में छोड़े 15 कैच

0

नई दिल्ली : एन पी न्यूज 24 – कल खेले गए मैच में टीम इंडिया ने वेस्टइंडीज के खिलाफ 107 रनों के बड़े अंतर से जीत हासिल कर ली। भारतीय टीम के उप-कप्तान रोहित शर्मा ने वेस्टइंडीज के खिलाफ खेले जा रहे मैच में धमाकेदार पारी खेली। रोहित ने 138 गेंद पर 17 चौकों और पांच छक्कों की मदद से 159 रनों की पारी खेली। इस दौरान केएल राहुल ने भी शानदार शतक जड़ा। श्रेयस अय्यर ने अर्धशतक तो वहीं पंत ने भी 16 गेंदों में 39 रन ठोके। कुल मिलकर बल्लेबाजी में कल का दिन भारतीय बल्लेबाजों का रहा।

टीम इंडिया के लिए ये सीरीज अच्छी जा रही है। लेकिन एक मोर्चे पर वो फिर से चारों खाने चित हो गई। दरअसल हम बात कर रहे हैं उसकी फील्डिंग की जो कि सुधरने का नाम नहीं ले रही है। विशाखापत्तनम में टीम इंडिया ने एक-दो नहीं वेस्टइंडीज को चार मौके दिए। टीम इंडिया ने दूसरे वनडे में तीन कैच छोड़े और पंत से स्टंपिंग का एक मौका भी छूटा। कल खेले गए मैच में वेस्टइंडीज की पारी की तीसरी ही गेंद पर केएल राहुल ने शे होप का कैच टपका दिया। चाहर ने भी एक कैच टपकाया। 24वें ओवर की तीसरी गेंद पर निकोलस पूरन ने हवा में शॉट खेला और गेंद लॉन्ग ऑन पर गई. आसान सा कैच था लेकिन गेंद चाहर के हाथों से फिसल गई।

वेस्टइंडीज की पारी के 31वें ओवर की पहली गेंद पर ऋषभ पंत से भी गलती हुई। उन्होंने कुलदीप यादव की गेंद पर शे होप को स्टंप करने का मौका गंवा दिया।  कुलदीप ने अपनी गुगली से क्रीज पर टिके शे होप को छकाया था लेकिन पंत चूक गए। 32वें ओवर की तीसरी गेंद पर कप्तान विराट कोहली से भी कैच छूटा, लेकिन ये कैच इतना आसान नहीं था। शमी की गेंद पर होप ने हवा में शॉट खेला। विराट मिड ऑफ पर थे और वो गेंद को लपकने पीछे की ओर दौड़े लेकिन गेंद उनकी उंगलियों में लगकर बाउंड्री तक चली गई। कुल मिलकर भारत की फील्डिंग बेहद खराब रही। वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 सीरीज और वनडे सीरीज के कुल 5 मैचों में भारतीय टीम ने 15 कैच छोड़ दिए हैं।

visit : npnews24.com
Leave A Reply

Your email address will not be published.