IPL AUCTION 2020 : RCB ने टीम से निकाला, विराट ने लगाया गले अब ‘इस’ खिलाड़ी पर ऑक्शन में बरसेंगे करोड़ों रुपए

0

बैंगलोर : एन पी न्यूज 24 – आईपीएल 2020 का ऑक्शन आज कोलकाता में होना है। इस बीच सबकी नजरे चेन्नई वनडे में टीम इंडिया के खिलाफ तूफानी 139 रनों की पारी खेलने वाले शिमरॉन हेटमायर पर होंगे। कयास लगाए जा रहे है कि उनपर करोड़ों रुपए बरस सकते हैं। आज ऑक्शन में शिमरॉन हेटमायर का नाम जैसे ही हॉल में गूंजेगा तो कई टीमें उन्हें खरीदने के लिए उमड़ सकती हैं। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने ही उन्हें रिलीज किया है।

बैंगलोर ने पिछले सीजन में हेटमायर को 4.2 करोड़ रुपये में खरीदा था। अब ऑक्शन से ठीक पहले शिमरॉन हेटमायर ने टीम इंडिया के गेंदबाजों की जमकर धुनाई कर डाली। चेन्नई में उन्होंने 7 छक्के और 11 चौके लगाकर ना सिर्फ तूफानी शतक लगाया बल्कि अपनी टीम को जीत भी दिलाई। गौरतलब हो कि चेन्नई में जब हेटमायर ने तूफानी शतक ठोका था तो मैच खत्म होने के बाद कप्तान विराट कोहली ने उन्हें गले लग बधाई दी थी। इस घटना को कुछ इस तरह देखा जा रहा है कि विराट कोहली गयाना के इस बल्लेबाज को दोबारा टीम में शामिल करना चाहते हैं।

हेटमायर लंबे-लंबे छक्के लगाने के लिए जाने जाते हैं। हेटमायर का टी20 स्ट्राइक रेट 130 से ज्यादा है और वो टी20 में एक शतक और 5 अर्धशतक लगा चुके हैं। हालांकि आईपीएल में वह अब तक कुछ खास नहीं कर पाए है। हेटमायर ने 5 मैचों में सिर्फ 90 रन बनाये है।

visit : npnews24.com

Leave A Reply

Your email address will not be published.