गरीबों को बुलेट ट्रेन नहीं बल्कि 3 व्हीलर रिक्शा पुरता है, CM ने फडणवीस को दिया जवाब

0

नागपुर : एन पी न्यूज 24 – महाविकास गठबंधन की सरकार प्रगति की सरकार है। गरीबों को बुलेट ट्रेन नहीं, बल्कि तीन पहिया वाहन रिक्शा पसंद आता है. यह कहते हुए मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने देवेंद्र फडणवीस को निशाने पर लिया. कल राज्यकी जरूरत पाल के अभिभाषण पर बोलते हुए, देवेंद्र फडणवीस ने कहा था कि, सत्तारूढ़ पार्टी की महाविकास गठबंधन सरकार तीन-पहिए वाले रिक्शा की तरह है. इसके बाद आज मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे सभा में राज्यपाल के अभिभाषण पर बोलने के दौरान विरोधियों को निशाने पर लिया.

उद्धव ठाकरे ने कहा कि, महाविकास सरकार स्थगन सरकार नहीं बल्कि प्रगति की सरकार है. गरीबों को बुलेट ट्रेन नहीं, बल्कि तीन पहियों वाला रिक्शा पुरता है. राज्य में कोई भी काम स्थगित नहीं किया गया है। इस बीच, भाजपा ने किसानों के लिए 25,000 रुपये हेक्टर जमीन की मदद जारी करने की मांग की है. वहीं सदन में जारी आरोप-प्रत्यारोप के बीच भाजपा ने सभा छोड़ने का फैसला लिया.

कल राज्यपाल के अभिभाषण पर बोलते हुए फडणवीस ने कहा था कि, अगर शिवसेना ने गलतियां की हैं,  तो इसके पीछे कोई फिलोसफी दिखाने का प्रयत्न नहीं करना चाहिए. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने स्वयं किसानों को 25,000 रुपये हेक्टेयर की मदद करने का वचन दिया था. उन्हें उस वादे का पालन करना चाहिए। वादे अपने दम पर किए जाते हैं और उन्हें खुद के दम पर ही पूरा करना पड़ता है. फडणवीस ने यह भी आलोचना की कि यह सरकार एक स्थगन सरकार है।

visit : npnews24.com

Leave A Reply

Your email address will not be published.