Breaking News: आप हो गए ‘बेकार’ तो ‘अजब’ लगती है हमारी ‘सरकार’! मुख्यमंत्री ने विरोधियों पर साधा ‘चौतरफा’ निशाना

0

नागपुर: एन पी न्यूज 24 – नागपुर में चल रहे विधानसभा सत्र का आज चौथा दिन शुरू हो गया है, उसके साथ ही मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने विरोधियों की क्लास लेने की शुरुआत कर दी. विरोधी पक्ष के नेता देवेंद्र फडणवीस ने सरकार की आलोचना करते हुए कहा था कि यह तीन-पहिए की सरकार है और यह लंबे समय तक नहीं चलेगी. इसका जवाब देते हुए, मुख्यमंत्री ने कहा कि, यह गरीबों की सरकार है और गरीबों को तीन पहिया रिक्शा ही जमता है.

सदन में बोलते हुए, मुख्यमंत्री ने विपक्ष के सभी आरोपों का जवाब देने की कोशिश की। फडणवीस ने सवाल किया था कि, उद्धव ठाकरे ने बालासाहेब को ऐसा वचन दिया था क्या कि शिवसेना, कांग्रेस और एनसीपी की मदद से मुख्यमंत्री बनाएंगे.  इसका जवाब देते हुए ठाकरे ने कहा कि मैंने बालासाहब से यह तो नहीं कहा था कि मैं कांग्रेस के बूते पर पार्टी का मुख्यमंत्री बनवाऊंगा. लेकिन यह वचन जरुर दिया था कि जिंदगीभर अपने मित्र पक्ष के साथ धोखेबाजी नहीं करूंगा.

उद्धव ठाकरे ने जोर देकर कहा कि हम बात कम करते हैं और काम ज्यादा करते हैं.  यह खत्म होने वाली नहीं बल्कि प्रगति की सरकार है. साथ ही उन्होंने विश्वास जताते हुए कहा कि वह किसानों की कर्जमाफी और सरकार द्वारा किए गए सभी वादों को पूरा करेंगे.

‘उद्धव अजब तेरी सरकार…’ ऐसा कहने वाले  सुधीर मुनगंटीवार पर भी उद्धव ने एक कविता के माध्यम से करारा जवाब दिया है. ठाकरे ने कहा, ” मुनगंटीवार सुधीर इतना होइए ना अधीर, आप हो गए बेकार तो अजब लगती है हमारी सरकार…’ इस तरह मुख्यमंत्री ने सभागृह में चौतरफा वार किए.

visit : npnews24.com

Leave A Reply

Your email address will not be published.