सुप्रिया सुले ने दिल्ली में जारी हिंसा पर दिया बड़ा बयान, कहा…

0

पुणे : एन पी न्यूज 24 – सांसद सुप्रिया सुले ने नागरिकता संशोधन बिल को लेकर दिल्ली में जारी हिंसा पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि देश में इतनी गंभीर स्थिति बनी हुई है. दिल्ली में हिंसा हो रही है और गृहमंत्री झारखंड में चुनाव प्रचार में व्यस्त हैं. सुप्रिया सुले ने आगे कहा कि, यह सरकार केवल और केवल केंद्र में चुनाव प्रचार में व्यस्त है। उनके पास प्रशासन और आम जनता के सुख-दुःख के लिए समय नहीं है.

पुणे में सिंचाई भवन में हुई एक बैठक के बाद, उन्होंने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि, यह एक भयानक परिस्थिति है. दिल्ली पुलिस केंद्र सरकार के अधीन आती है. यह गृह मंत्रालय की एक और विफलता है. यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि भारत में, जब इतने सारे प्रश्न गंभीर हैं,  दिल्ली में बस जलाई जा रही हैं और ऐसे में देश के जिम्मेदार व्यक्ति और गृह मंत्री झारखंड प्रचार में व्यस्त हैं.

दिल्ली में हो रही हिंसा को पहले बंद करना चाहिए, जहां विरोध प्रदर्शन हो रहा है, वहां लाठीचार्ज होना, और उसी कॉलेज में जाकर उग्रता और आक्रामकता करना बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है। ऐसा कहते हुए उन्होंने राजधानी दिल्ली की स्थिति पर चिंता व्यक्त करते हुए कहा कि यह देश के लिए खतरनाक है.

visit : npnews24.com

Leave A Reply

Your email address will not be published.