SHOCKING: मानवता पर कालिख ! शवगृह में रखे विवाहिता के मृत शरीर से गहने चोरी

0

बीड: एन पी न्यूज 24 – राज्य की स्वास्थ्य सेवाओं का अप्रभावी रूप निरंतर उजागर हो रहा है. सरकारी अस्पतालों में डॉक्टरों और कर्मचारियों की भ्रष्टाचार में संलिप्तता, लापरवाही किसी से छुपी नहीं है. लेकिन हाल ही में सरकारी अस्पताल की एक ऐसी करतूत सामने आई है, जिसने मानवता को शर्मसार कर दिया है. बीड स्थित जिला अस्पताल के पोस्टमार्टम गृह से एक मृत महिला के शरीर से आभूषण चोरी करने की वारदात सामने आई है. कल सोमवार को यह मामला प्रकाश में आया है.

इसके बाद अब मृतक महिला के रिश्तेदारों और नागरिकों ने इस घटना पर गुस्सा जताया है।  मृतक महिला विवाहित थी और उसका नाम निकिता गणेश शिंदे (नि-पंचशील नगर, बीड) था. उसने कथित रूप से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी. पुलिस पोस्ट मार्टम के लिए उसके शव को जिला सरकारी अस्पताल ले आई थी. इस बीच, मृतक महिला के मुंबई में रहे रहे परिजनों ने कहा हमारे आने तक पोस्ट मार्टम न किया जाए. इसलिए महिला की बॉडी शवगृह में रख दी गई थी और बाहर से ताला लगा दिया गया. इसके बाद एक और महिला का शव रखने के लिए शवगृह का ताला खोला गया. फिर दोबारा लॉक कर दिया गया. हालांकि, जब शाम को निकिता की बॉडी देखी गई तो, उसके शरीर से सोने के गहने गायब थे.

इस मामले पर मृतका के पति और रिश्तेदारों गुस्सा व्यक्त किया है और इसकी पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई है. इसके बाद राज्य के सरकारी अस्पतालों में व्याप्त अराजकता, असुरक्षा, भ्रष्टाचार का एक ओर उदहारण देखने को मिला है

visit : npnews24.com

Leave A Reply

Your email address will not be published.