माचिस की तीली जलाकर डरा रही थी पति को, लेकिन खुद की ही चली गई जान, जानें क्या है मामला

0

बिलासपुर : एन पी न्यूज 24 – कोई मजाक आपकी जान तक ले सकता है. यह सिर्फ कहने और सुनने की बातें नहीं है, बल्कि हकीकत भी है. ऐसी कई खबरें सुनने में आती है कि लोग हंसी-मजाक में अपनी जान गंवा बैठे हैं. एक ऐसा ही मामला बिलासपुर से सामने आया है. यहां पर एक महिला अपने पति के सामने माचिस की तीली जलाकर मजाक कर रही थी, लेकिन इस मजाक ने उसकी जान ले ली. इस घटना के बारे में जिसने भी सुना सन्न रह गया.

क्या है मामला

बता दें कि यह घटना छत्तीसगढ़ के बिलासपुर के कोनी थाना क्षेत्र के सेमरताल इलाके की है. पिछले सोमवार को सेवक सिंह ठाकुर और उसकी पत्नी ललिता सिंह का किसी बात को लेकर आपसी विवाद हो गया था. इसके बाद जब दोनों के बीच झगड़ा शांत हो गया तो ललिता ने माचिस की तीली जलाई और मजाक-मजाक में पति को डराते हुए कहने लगी कि, अगली बार मुझसे झगड़ा किया, तो खुद को आग लगा लूंगी. ऐसे में माचिस की तीली से कपड़ों ने आग पकड़ ली. उस समय ललिता ने स्वेटर पहना हुआ था, तो आग जल्दी से भड़क गई. सेवक ने किसी तरह आग को बुझाया और ललिता को तुरंत तारबाहर क्षेत्र स्थित एक निजी नर्सिंग होम में ले गया. लेकिन 6 दिनों तक चले इलाज़ के बावजूद भी वह बच नहीं पाई और उसकी मौत हो गई.

ललिता ने बयान में कहा था कि…

पुलिस ने बताया कि  ललिता ने मरने से पहले बयान दिया था. उसने बताया था कि मजाक के दौरान उसने पति को डराने के लिए माचिस की तीली जलाई थी. लेकिन इससे मेरे कपड़ों में आग लग गई.

visit : npnews24.com

Leave A Reply

Your email address will not be published.