BIG BREAKING NEWS: केंद्र ने मदद की ही नहीं! मुख्यमंत्री ने विरोधियों को दिया ‘यह’ जवाब

0

नागपुर: एन पी न्यूज 24 – भारी हंगामे और विरोध प्रदर्शन के कारण शीतकालीन सत्र का दूसरा दिन स्थगित कर दिया गया. इस दौरान सदन में विपक्ष और सत्तारूढ़ दल के विधायकों को एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप की राजनीती करते हुए देखा गया. वहीं मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने किसानों की मदद नहीं करने का ठीकरा सीधे तौर पर केंद्र सरकार के माथे पर फोड़ा है. साथ ही ठाकरे ने विरोधियों को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि, कोई भी समस्या का हल विरोध से नहीं बल्कि चर्चा करके निकाला जा सकता है.

कार्यवाही के दौरान विरोधियों ने किसानों का मुद्दा उठाते हुए कहा कि, किसानों को मदद मिलनी चाहिए. इसके बाद मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने भी हमलावर होते हुए विरोधियों को जवाब दिया कि, केंद्र सरकार ने राज्य को अपेक्षित 15 हजार करोड़ का GST कलेक्शन नहीं दिया है. साथ ही उन्होंने केंद्र सरकार को किसानों को नहीं मिल पा रही मदद का भी जिम्मेदार ठहराया है.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर किया हमला

मोदी सरकार पर हमला करते हुए मुख्यमंत्री ने आरोप लगाया है कि राज्य को जो जीएसटी रिफंड मिलना था, वह अभी तक नहीं मिला है. साथ ही उन्होंने नागरिक संशोधन बिल को लेकर देश में जारी वर्तमान स्थिति पर भी टिप्पणी की है. मुख्यमंत्री ने कहा कि देश का युवा एक शक्तिशाली बम है,  इसलिए केंद्र इसे आग न लगाए.

visit : npnews24.com

Leave A Reply

Your email address will not be published.