स्टूडेंट्स के साथ कार में बनाती थी शारीरिक संबंध, महिला टीचर गिरफ्तार

0

मुंबई : एन पी न्यूज 24 – समाज को शर्मसार करने वाला एक और मामला सामने आया है। दरअसल एक महिला टीचर को छात्रों के साथ शारीरिक संबंध बनाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। आरोपी महिला का नाम ब्रेन्डी लिन (29 साल) है। यह मामला अमेरिका के ओकलाहोमा का है। जानकारी के मुताबिक, आरोपी टीचर पर 16 और 18 साल के दो छात्रों के साथ संबंध बनाने का आरोप हैं।

मिली जानकारी के मुताबिक, आरोपी टीचर और चीयरलीडिंग कोच ओकलाहोमा के सल्लीसॉ स्थित सेंट्रल पब्लिक स्कूल में पढ़ाती थीं। शुरुआत में टीचर स्नैपचैट पर छात्रों के साथ बात करती थीं। ऐप पर वह न्यूड फोटोज भी शेयर करती थी। एक जूनियर छात्र ने बताया कि उसके साथ कार में टीचर ने संबंध बनाया था। छात्रों ने बताया कि 2017 से 2019 के बीच उन्होंने कई बार टीचर के साथ शारीरिक संबंध बनाए। एक दूसरे सीनियर छात्र ने कहा कि उनका टीचर के साथ रिश्ता 2017 में ही शुरू हुआ था।

मामले में टीचर ने छात्रों के साथ संबंध बनाने की बात कबूल कर ली है। वह अपने कार में छात्रों के साथ इन्टिमेट हुई थी। पुलिस को टीचर की करतूतों की जानकारी तब मिली जब एक अज्ञात व्यक्ति ने स्टेट बोर्ड ऑफ एजुकेशन को कॉल करके छात्रों के साथ अनुचित संबंध की जानकारी दी। पुलिस द्वारा जांच पड़ताल करने के बाद मामला सामने आया। दोषी साबित होने पर आरोपी को 10 साल की जेल हो सकती है।

visit : npnews24.com

Leave A Reply

Your email address will not be published.