कांग्रेस नेता राहुल गांधी को वीर सावरकर की किताबें गिफ्ट करे ताकि उनका बलिदान समझ आये : संजय राऊत 

0
मुंबई : एन पी न्यूज 24 – कांग्रेस का भारत बचाओ रैली में कांग्रेस के राहुल गांधी का दिया एक बयान विवादों में आ गया है. वीर सावरकर को लेकर दिए गए उनके बयान को लेकर शिवसेना भड़क गई है. संजय राऊत ने अब कांग्रेस के नेताओं को सलाह दी है कि वे राहुल गांधी को वीर सावरकर पर लिखी किताब भेट दे ताकि उनका बलिदान उन्हें समझ आये.उन्होंने कहा कि वीर सावरकर को लेकर राहुल गांधी ने जो बयान दिया है वह बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है. कांग्रेस के नेताओं से अपील है कि वे अपने नेता को वीर सावरकर का साहित्य गिफ्ट करे. उन्होंने कहा कि अगर आप आज भी वीर सावरकर का नाम लेते है तो देश के युवा उत्साहित हो जाते है और उत्साह से भर जाते है. वह आज भी देश के हीरो है और रहेंगे। वीर सावरकर देश के गौरव है।
सावरकर को लेकर राहुल गांधी के बयान से उद्धव नाखुश 
सूत्रों से मिली जानकारी को लेकर उद्धव वीर सावरकर को लेकर राहुल गांधी के दिए बयान पर कांग्रेस आलाकमान से बात करेंगे। उनका कहना है कि ऐसे बयानों से बचा जाए जो गठबंधन में मुद्दा बने.
राहुल ने क्या कहा था वीर सावरकर पर 
शनिवार को दिल्ली में आयोजित भारत बचाओ रैली में राहुल गांधी ने कहा था कि कल संसद में बीजेपी के नेताओं मुझे मेरे भाषण के लिए माफ़ी मांगने के लिए कहा था. लेकिन मई उन्हें बता देता चाहता हूं मेरा नाम राहुल सावरकर नहीं, राहुल गांधी है. मैं सच्चाई के लिए कभी माफ़ी नहीं मांगूगा। मर जाऊंगा लेकिन माफ़ी नहीं मांगूगा।
visit : npnews24.com
Leave A Reply

Your email address will not be published.