एटीएम में चोरी की कोशिश करनेवाले तीन लोगों पर शिकंजा

0
पिंपरी : एन पी न्यूज 24 – एटीएम सेंटर में चोरी की नाकाम कोशिश करनेवाले तीन आरोपियों को वारदात के पांच घँटों के भीतर खोज निकालकर उनपर शिकंजा कसने में पिंपरी चिंचवड की चिखली पुलिस को सफलता मिली है। इनमें से एक आरोपी को गांव जाने के लिए पैसों की जरूरत थी। इसके लिए उन तीनों ने मिलकर एटीएम में चोरी करने की कोशिश की। गुरुवार की सुबह चिखली की म्हेत्रे बस्ती स्थित आईसीआईसीआई बैंक के एटीएम सेंटर में यह वारदात सामने आई थी।
इस मामले में गिरफ्तार किए गए आरोपियों में विष्णू प्रसाद चौधरी (26, निवासी मोरेबस्ती, चिखली, मूल निवासी नेपाल), श्याम बाबूराम राणा (19, निवासी मोरेबस्ती चिखली. मूल निवासी उत्तर प्रदेश), राजेंद्रकुमार जोगिराम राणा (26, निवासी मोरेबस्ती, चिखली, मूल निवासी उत्तर प्रदेश) का समावेश है। एटीएम में चोरी करने की उनकी कोशिश वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। इसके फुटेज हासिल कर आरोपियों पर वारदात उजागर होने के 5 घन्टे के भीतर शिकंजा कसा जा सका।
चिखली थाने के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक राजकुमार शिंदे से मिली जानकारी के अनुसार, चिखली की म्हेत्रे बस्ती आईसीआईसीआई बैंक का एटीएम सेंटर है। गुरुवार के तड़के दो बजे एक आरोपी वहां पैसे निकालने के बहाने से आया और रेकी कर गया। उसके दो घन्टे बाद तीनों आरोपी वहां आए और वहां लगे सीसीटीवी कैमरे को बाहर की ओर मोड़ दिया और एटीएम मशीन तोड़कर उसमे से पैसे निकालने की कोशिश करने लगे। हालांकि इसमें वे नाकाम रहे। गुरुवार की सुबह यह घटना सामने आने के बाद पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर तीनों को हिरासत में लेकर पूछताछ की। आरोपी विष्णु को गांव जाने के लिए पैसों की जरूरत थी। इसके लिए उन्होंने एटीएम में चोरी की कोशिश की, ऐसा उन्होंने बताया। इस कार्रवाई को चिखली थाने के पुलिस निरीक्षक (क्राइम) गणेश जवादवाड, उपनिरीक्षक संदीप बागुल, बाबा गर्जे, मंगेश गायकवाड, आनंद चव्हाण, संभाजी कडलग, कबीर पिंजारी के समावेश वाली टीम ने अंजाम दिया।
visit : npnews24.com
Leave A Reply

Your email address will not be published.