Photos : बिकिनी में कहर ढा रही हैं एक्ट्रेस नुसरत भरूचा, अकेले है तो ही देखें तस्वीरें

0

मुंबई : एन पी न्यूज 24 – बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ‘ड्रीम गर्ल’ के हिट होते ही एक्ट्रेस नुसरत भरूचा वेकेसन पर चली गयी है। बॉलीवुड रिपोर्ट्स की मानें तो नुसरत इन दिनों मालदीव में छुट्टियां मना रही हैं। इस दौरान वह खूब मस्‍ती कर रही हैं। उन्होंने फैंस के लिए वह इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर वैकेशन के फोटोज शेयर कर रही हैं जिसमें उनका बिकिनी अवतार नजर आ रहा है।

 

 

नुसरत ने अब तक मालदीव के जितने फोटो डाले हैं, उनमें वह बिकिनी में ही दिख रही हैं। नुसरत ने सबसे पहले मालदीव से जो 2 तस्‍वीरें पोस्‍ट कीं, उसमें वह बिकिनी पहन पूल में नजर आ रही हैं। वहीं उनके सामने दिल के आकार की बड़ी सी प्‍लेट है जिसमें नाश्‍ता लगा हुआ है। साफ देखा जा सकता है कि नुसरत पूल में लेटे हुए नाश्‍ता भी एन्‍जॉय कर रही हैं।

वहीं एक दूसरी पोस्‍ट में उन्‍होंने तीन फोटो शेयर किए हैं। जिसमें वह बोट पर और अपने होटल से  समंदर को निहार रही हैं। इन तस्‍वीरों पर वह ऑरेंज कलर की बिकिनी में अदाओं का जादू चला रही हैं। इन सभी तस्वीरों में वह बेहद हॉट नजर आ रही है। काम की बात करें तो नुसरत जल्द हंसल मेहता की फिल्म तुर्रम खान में नजर आएंगी। इस फिल्म में उनके साथ राजकुमार राव नजर आएंगे।

visit : npnews24.com

Leave A Reply

Your email address will not be published.