IND vs WI : ODI सीरीज के लिए Team India का ऐलान, भुवी के जगह शार्दुल को मौका

0

नई दिल्ली :एन पी न्यूज 24  – वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 सीरीज जीतने के बाद अब टीम इंडिया की नजर वनडे सीरीज पर है। 15 दिसंबर से शुरू हो रहे वनडे सीरीज के लिए टीम इंडिया का ऐलान किया गया। शिखर धवन की जगह पहले मयंक अग्रवाल को टीम में चुना गया था और अब तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार की जगह शार्दुल ठाकुर को टीम में शामिल किया गया है। भुवी ग्रोइन इंजरी के चलते वनडे सीरीज से बाहर हो गए हैं।

वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 सीरीज के दूसरे मुकाबले में शिवम दुबे ने विराट कोहली की जगह पर आते हुए नंबर तीन पर ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की थी। जिसका इनाम उन्हें वनडे सीरीज के लिए टीम में चुनकर दिया गया। छह टी20 मैच खेलने के बाद उन्हें वनडे क्रिकेट में इंटरनेशनल स्तर पर डेब्यू का इंतजार है। वही टेस्ट क्रिकेट में अपनी एक अलग छाप छोड़ने वाले मयं‌क अग्रवाल वनडे क्रिकेट में भी अपने बल्ले का दम दिखाने के लिए बेताब हैं। उन्होंंने टीम इंडिया की ओर से नौ टेस्ट मैच खेले हैं।

टीम – विराट कोहली  (कप्तान), रोहित शर्मा  (उपकप्तान), मयं‌क अग्रवाल, केएल राहुल, श्रेयस अय्यर, मनीष पांडे, ऋषभ पंत  (विकेटकीपर), शिवम दुबे, केदार जाधव, रवीन्द्र जडेजा, युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव, दीपक चाहर, मोहम्मद शमी, शार्दुल ठाकुर

visit : npnews24.com

Leave A Reply

Your email address will not be published.