नवजोत सिंह सिद्धू की लग सकती है लॉटरी, बन सकते है राज्य के उपमुख्यमंत्री, पंजाब के इस नेता का बड़ा बयान 

0
चंडीगढ़ : एन पी न्यूज 24 – एक बार फिर से कांग्रेस के नेता और लाफ्टर शो के जज नवजोत सिंह सिद्धू का नाम चर्चा में है. लेकिन इस बार उनका नाम किसी गलत वजह से चर्चा में नहीं है. लंबे समय से मीडिया से दुरी बना कर चल रहे सिद्धू को पंजाब में उपमुख्यमंत्री पद मिल सकता है. गिदड़बाहा से कांग्रेस विधेयक अमरिंदर सिंह राजा वड़िंग ने कहा कि पंजाब में सरकार बने तीन साल बीत चुके है. अब अमरिंदर सिंह को मंत्रिमंडल का विस्तार करके दूसरों को भी मौका देना चाहिए।
   
नए लोगों को मौका दे 
उन्होंने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि सरकार का तीन साल का कार्यकाल बीत चुका है और अब मुख्यमंत्री को चाहिए कि काम वाले मंत्री को रख कर बगैर काम वाले मंत्री को बाहर का रास्ता दिखा कर नए लोगों को मौका दे. उन्होंने एक सवाल के जबाव में कहा कि सिद्धू को उपमुख्यमंत्री बनाया जा सकता है. वह पार्टी का कद्दावर नेता है. गौरतलब है कि तीन साल में अमरिंदर सिंह के मंत्रिमंडल में कोई विस्तार नहीं हुआ है. मंत्री पद के दावेदारों में युथ कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राजा वड़िंग सबसे आगे है. इसलिए भी वह मंत्रिमंडल विस्तार की मांग कर रहे है.
अमरिंदर सिंह के खिलाफ खोला मोर्चा 
इससे पहले सिद्धू दवारा अपने मंत्री पद से इस्तीफा दिए जाने के बाद से इसे नहीं भरा गया है. अमरिंदर ने किसी नए चेहरे को जगह नहीं दी है. लेकिन राजा वड़िंग के बयान से लगता है कि उन्होंने अमरिंदर सिंह के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. देखा  होगा इस मामले में सिद्धू की एंट्री कब होती है.
visit : npnews24.com
Leave A Reply

Your email address will not be published.