जींस पैंट और टी-शर्ट पहनने से गुस्साया पति, फिर गला दबाकर पत्नी की लेनी चाही जान; अब सलाखों के पीछे

0

डोंबिवली: एन पी न्यूज 24 – पत्नी का जींस पैंट और टी-शर्ट पहनकर काम पर जाना, पति को बिलकुल रास नहीं आया. इसके बाद गुस्साया पति अपनी ही पत्नी की जान लेने पर उतारू हो गया. यही नहीं उसने पत्नी को मौत के घाट उतारने के लिए उसका गला ही दबा दिया. अब पीड़िता की हालत बेहद नाजुक बनी हुई है. यह घटना मंगलवार रात को कोपर इलाके में हुई है. पति को लगा कि पत्नी की गला दबाने से मौत हो गई है, तो वह खुद ही रामनगर थाने पहुंच गया. वहां उसने अपना गुनाह कबूल किया, इसके बाद पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया. 

सुधीर जाधव (33 वर्ष) अपनी पत्नी सुजाता (30) के साथ डोंबिवली (पूर्व) के कोपर इलाके में रहते हैं.  सुधीर पिछले कुछ सालों से सुजाता से कभी घर के कामकाज तो कभी उसके कपड़े पहने को लेकर झगड़ता रहता था. मंगलवार रात को करीब 9:30 बजे सुजाता काम से घर लौटी. सुजाता को जींस पैंट और टी-शर्ट में देख वह उससे झगड़ने लग गया.

विवाद बढ़ गया और सुधीर ने गला दबाकर सुजाता को मारने की कोशिश की. दम घुंटने से सुजाता बेहोश होकर निचे गिर पड़ी, सुधीर को लगा कि वह मर गई. यह सोचकर सुधीर घबरा गया और खुद ही  रामनगर पुलिस स्टेशन पहुंच गया. बल्कि बेहोशी की हालत में पड़ी सुजाता को उसके पड़ोसियों ने अस्पताल पहुंचाया. फ़िलहाल गंभीर हालत के कारण सुजाता का फिलहाल सायन अस्पताल में इलाज चल रहा है.

इसके बाद पुलिस ने पूछताछ की, तो सारा मामला सामने आ गया. रामनगर पुलिस ने सुजाता द्वारा दर्ज शिकायत के आधार पर उसके पति सुधीर को गिरफ्तार कर लिया है.

visit : npnews24.com

Leave A Reply

Your email address will not be published.