पंकजा मुंडे ने देवेंद्र फडणवीस को लेकर किया बड़ा ‘खुलासा’!

0

मुंबई:  एन पी न्यूज 24 – भाजपा नेता पंकजा मुंडे ने संकेत दिया था कि आज गोपीनाथ गढ़ से एक राजनीतिक भूकंप आएगा. लेकिन, इससे पहले ही उन्होंने भाजपा नेता और पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस पर सीधे निशाना साध दिया है. पंकजा मुंडे ने खुलासा किया है कि, “कुछ प्रमुख भाजपा नेताओं के टिकट दिल्ली से नहीं काटे गए थे, बल्कि राज्य के नेतृत्व द्वारा यह निर्णय लिया गया था.”

विधानसभा चुनावों में एकनाथ खडसे, विनोद तावड़े, चंद्रकांत बावनकुले और प्रकाश मेहता जैसे दिग्गज पार्टी नेताओं को टिकिट नहीं दिया गया था. इस संदर्भ में तत्कालीन मुख्यमंत्री देवेन्द्र फडणवीस ने कहा था कि, यह फैसला दिल्ली के नेतृत्व का है.  लेकिन अब पंकजा मुंडे ने फडणवीस के इस बयान को खारिज कर दिया है.

साथ ही, पंकजा ने  देवेंद्र फडणवीस को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि, “राज्य के चुनाव परिणाम कुछ भी हो चाहे वो पार्टी की सफलता हो या विफलता इसकी सारी जिम्मेदारी फडणवीस को लेनी चाहिए.”

गोपीनाथ गढ़ से क्या कहेंगी पंकजा मुंडे?

आज गोपीनाथ मुंडे की जयंती है, इस अवसर पर पंकजा मुंडे ने सभी कार्यकर्ताओं को गोपीनाथ गढ़ बुलाया है. उन्होंने कहा है कि आज वे उनसे बातचीत करेंगी. चर्चा है कि इस समय पंकजा अपनी हार को  लेकर अपने कार्यकर्ताओं के सामने दुःख प्रकट कर सकती है. साथ ही राज्य की राजनीती से जुड़े कई  खुलासे कर सकती हैं!

यह भी कहा जा रहा है कि इस बार फिर पंकजा मुंडे दमदार शक्ति प्रदर्शन करेंगी. बीजेपी से नाराज चल रहे एकनाथ खडसे भी पंकजा के साथ मौजूद रहेंगे. कुछ दिन पहले, खडसे ने कहा था कि, अगर गोपीनाथ मुंडे आज होते तो मेरे साथ अन्याय नहीं होता.

बता दें कि राज्य में महाविकास सरकार के गठन के बाद राज्य के कई नेता भाजपा से नाराज हैं, इसलिए हर कोई इस बात पर ध्यान दे रहा है कि पंकजा मुंडे आज क्या घोषणा करेंगी? इसी के चलते गोपीनाथ गढ़ में होने वाली रैली पर सबसे ज्यादा महाराष्ट्र का ध्यान केन्द्रित रहने वाला है.

visit : npnews24.com

Leave A Reply

Your email address will not be published.