IND vs WI : रिषभ पंत फिर एक बार हुए फेल, ‘0’ पर हुए आउट, सोशल मीडिया पर बन रहे मीम्‍स

0

मुंबई : एन पी न्यूज 24 – भारत ने मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में कल खेले गए मैच में वेस्टइंडीज को हरा दिया। भारत ने वेस्टइंडीज़ को 67 रन के अंतर से मात देकर तीन मैचों की टी-20 सीरीज पर 2-1 से कब्जा कर लिया। कप्तान विराट कोहली ने चौथे नंबर पर बल्लेबाजी करते हुए 29 गेंदों पर नाबाद 70 रन बनाये। विराट की इस विस्फोटक पारी में 7 छक्के और 4 चौके शामिल रहे।

इस मैच में रिषभ पंत छोड़कर सभी भारतीय बल्लेबाजों ने शानदार प्रदर्शन किया। पंत अपनी आक्रामक बल्‍लेबाजी के लिए जाने जाते हैं। उन्‍हें तीसरे नंबर पर भेजने का फैसला इसलिए लिया गया ताकि वह रन गति बढ़ा सके। मौजूदा सीरीज में कप्‍तान विराट कोहली ने लगातार दूसरी बार अपने क्रम से छेड़छाड़ की। उन्‍होंने दूसरे टी20 इंटरनेशनल मैच में ऑलराउंडर शिवम दुबे को तीसरे क्रम पर बल्‍लेबाजी करने के लिए भेजा था, जिन्‍होंने कप्‍तान के फैसले पर खरा उतरते हुए अर्धशतक जमाया था। हालांकि, पंत अपने कप्‍तान के फैसले पर खरे नहीं उतरे। पंत ने कीरोन पोलार्ड की गेंद पर लांग ऑफ की दिशा में लंबा शॉट खेलने का प्रयास किया। उनका शॉट सीधे होल्‍डर के हाथों में गया। पंत अपने खराब शॉट पर पहले मुस्‍कुराए और फिर निराशा दिखाते हुए डगआउट की तरफ लौटे।
वेस्‍टइंडीज के खिलाफ बुधवार को मुंबई के वानखेड़े स्‍टेडियम पर तीसरे व निर्णायक टी20 मैच में पंत बिना खाता खोले डगआउट में जा बैठे। उनकी पारी महज दो गेंदों की रही।

visit : npnews24.com
Leave A Reply

Your email address will not be published.