तीन घंटे में पंकजा मुंडे के फ्लैक्स पर दिखा ‘कमल’ का चिन्ह, भाजपा छोड़ने की अटकलों पर लगा ‘विराम’ !  

0

बीड : एन पी न्यूज 24 – कल गोपीनाथ गढ़ में होने जा रहे कार्यक्रम पर पूरे महाराष्ट्र की नजरें टिकी हुई हैं. राजनीतिक गलियारों में चर्चा है कि पंकजा मुंडे पिछले कई दिनों से भाजपा से नाराज़ हैं और पार्टी छोड़ सकती है. हालांकि, पंकजा मुंडे ने कहा है कि गोपीनाथ मुंडे की जयंती के मौके पर वह  सब बातें सामने लाएंगी. कल होने वाले इस आयोजन की तैयारियाँ जोरों पर है. इस अवसर पर लगाए गए पोस्टर और फ्लेक्स पर पंकजा मुंडे के साथ कई नेताओं की तस्वीरों देखी गई. लेकिन उन पर से भाजपा का कमल निशान गायब था. यह खबर सामने आने के बाद महज तीन घंटे के भीतर परली में लगे पोस्टरों पर भाजपा का कमल चिन्ह दिखाई देने लग गया.

पिछले कई दिनों से, भाजपा नेताओं में पार्टी लीडरशिप को लेकर नाराजगी व्याप्त है. इनमें एकनाथ खडसे का नाम सबसे पहले नंबर है, क्योंकि खडसे ने खुले तौर भाजपा पर रोष जताया था. उसके बाद, बीजेपी नेता विनोद तावड़े, चंद्रशेखर बावनकुले, प्रकाश मेहता और पुणे के पूर्व विधायक मेधा कुलकर्णी का नाम शामिल हैं. इसके अलावा चर्चा है कि पंकजा मुंडे भी पार्टी से नाराज है. इसलिए इस बात पर सभी का ध्यान है कि कल पंकजा मुंडे क्या फैसला सुनाने वाली हैं.

परली में कल की रैली की तैयारी के लिए जगह-जगह पोस्टर भी लगाए गए थे। लेकिन इसमें बीजेपी या बीजेपी के झंडे का कोई जिक्र नहीं था। हालांकि, पिछले तीन घंटों में, भाजपा के कमल की झिलमिलाहट वाले पोस्टर दिखने लगे हैं. इसके बाद से पंकजा मुंडे की पार्टी छोड़ने संबंधी अटकलों पर भी विराम लग गया है.

सांसद प्रीतम मुंडे ने सफाई में कहा है कि, गोपीनाथ गढ़ कोई राजनीतिक मंच नहीं है. इसलिए पार्टी या प्रतीक का उल्लेख नहीं किया गया. साथ ही पंकजा मुंडे ने भी कहा है कि, “इतना लंबा इंतजार किया है, तो कल तक का सब्र और कर लें.” इसलिए, हर कोई इस बात पर ध्यान दे रहा है कि पंकजा मुंडे कल के अपने भाषण में क्या कहेंगी?

visit : npnews24.com

Leave A Reply

Your email address will not be published.