खुशखबरी! AIIMS में नौकरी करने का सुनहरा अवसर, 67,000 रुपए से ज्‍यादा मिलेगी ‘सैलरी’

0

एन पी न्यूज 24 – डॉक्टरी की प्रैक्टिस करने वालों के लिए बड़ी खुशखबरी है. उनके लिए सरकारी नौकरी पाने का एक अच्छा अवसर है, वो भी देश की नामी चिकित्सकीय संस्था एम्स में. जी हां, ऑल इंडिया इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज,  एम्स (AIIMS) जोधपुर द्वारा विभिन्न विभागों में सीनियर रेजीडेंट के 110 पदों के लिए आवेदन मंगवाएं हैं. अगर आप भी एम्स में अपनी सेवाएँ देना चाहते हैं, तो AIIMS की ऑफिशियिल वेबसाइट www.aiimsjodhpur.edu.in पर जाकर, 30 दिसंबर (आखिरी तारीख) तक आवेदन कर सकते हैं. यहां पर चयन होने से आप 67,700 रुपए तक की सैलरी पा सकते हैं.

फीस:
सीनियर रेजीडेंट की पोस्‍ट पर आवेदन करने के लिए सामान्य व ओबीसी वर्ग के उम्मीदवारों के लिए आवेदन शुल्क 1000 रुपए तथा एससी/एसटी वर्ग के उम्मीदवारों के लिए 800 रुपए आवेदन फ़ीस तय की गई है.

इन-इन  विभागों में होगी नियुक्‍तियां


एम्स में यह भर्तियां एनेस्थीसिया एंड क्रिटिकल केयर, एनाटॉमी, कार्डियोलॉजी,  ऑर्थोपेडिक्स, एमएस, डीएनबी (ऑर्थोपेडिक्स) प्रसूति और स्त्री रोग, एमएस,  एमडी, डीएनबी, बाल चिकित्सा सर्जरी, M.Ch/DNB (बाल चिकित्सा सर्जरी)बाल चिकित्सा, एमडी / डीएनबी (बाल चिकित्सा) पैथोलॉजी,  लैब चिकित्सा, एमडी / डीएनबी (पैथोलॉजी),फार्माकोलॉजी, एमडी, डीएनबी फार्माकोलॉजी में सहित कई विभागों में की होंगी.

‘इतनी’ होगी सैलरी
अगर आवेदक का सीनियर रेजीडेंट की पोस्‍ट पर चयन हो जाता है, तो उन्हें सातवें वेतन आयोग के मुताबिक 67,700 रुपये की सैलरी दी जाएगी.

visit : npnews24.com

Leave A Reply

Your email address will not be published.