VIDEO: 85 लाख का ‘केला’  खा गया ‘यह’ शख्स, फिर  किया वीडियो

0

नई दिल्ली : एन पी न्यूज 24 – एक आदमी 85 लाख से अधिक का ज्यादा केला खा गया. यह केला एक अमेरिकन आर्ट शो में रखा गया था। टेप की मदद से यह केला दीवार पर चिपकाया गया था। आश्चर्य की बात यह है कि इस केले को खाने के बाद भी कोई विवाद नहीं हुआ.

यह केला इटली में कलाकार मौरिजिओ केटलन के आर्ट वर्क का नमूना है. उन्होंने इस केले को एक फ्रांसीसी व्यक्ति को 85 लाख से अधिक रुपए में बेच दिया था, जिसे बाद में प्रदर्शनी में जगह दी गई थी।

अमेरिकी आर्टिस्ट डेविड डटुना ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह दीवार से केला निकालकर खाते दिखाई देते हैं और कहते हैं कि- ‘आर्ट परफॉर्मेंस, भूखा आर्टिस्ट. शुक्रिया, बहुत अच्छा लगा.’  डेविड डटुना के केला खाने के 15 मिनट के भीतर एक दूसरा केला वहां दीवार पर लगाया गया.

मॉरीज़ियो कैटलन वे ही कलाकार हैं जिन्होंने 18 कैरेट सोने का टॉयलेट बनाया था और उसे अमेरिका नाम दिया था। यह टॉयलेट कुछ दिनों पहले ब्रिटेन के Blenheim पैलेस से चुरा लिया गया था। इस टॉयलेट की लागत लगभग 35 से 42 करोड़ रुपये बताई जाती है. केटलन ने अपने सोने के टॉयलेट को एक बार डोनाल्ड ट्रंप को भी ऑफर किया था.

visit : npnews24.com

Leave A Reply

Your email address will not be published.