Jio : 98 रुपए के प्लान में जियो ने किया बदलाव, अब मिलेगा ज्यादा फायदा

0

मुंबई : एन पी न्यूज 24 – पिछले कुछ समय में सभी टेलिकॉम कंपनियों ने अपने रिचार्ज प्लान में बड़ा बदलाव किया है। सभी कंपनियों ने अपने प्लान में 40-50 प्रतिशत रेट बढ़ा दिए है।  इस बीच रिलायंस जियो ने ग्राहकों को थोड़ी राहत देते हुए 98 रुपये का अपना प्रीपेड प्लान अपडेट कर दिया है। कंपनी ने अपने टैरिफ पोर्टफोलियो को रिवाइज करने के बाद इस प्लान को अपडेट किया है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, जियो के इस प्लान में पहले के मुकाबले ज्यादा एसएमएस मिलता है। 98 रुपये के प्रीपेड प्लान में 2 जीबी हाइ स्पीड डेटा मिलता है। इसके साथ ही प्लान जियो टू जियो और लैंडलाइन पर वॉइस कॉलिंग की सुविधा भी प्रदान कर रही है। जियो ने 98 रुपये के प्लान में बदलाव  के बाद वोडाफोन और एयरटेल के नए प्रीपेड प्लान जारी करने के बाद किया है। जियो डॉट कॉम की लिस्टिंग के मुताबिक 98 रुपये के जियो प्रीपेड प्लान में 300 एसएमएस प्रतिदिन 28 दिनों की वैधता के साथ मिलते है, जो पहले सिर्फ 100 एसएमएस तक थे।

ये मिलेंगे प्लान में –
जियो 98 रुपये के प्लान में एसएमएस लाभ के अतिरिक्त उपभोक्ताओं को 2जीबी हाई स्पीड डेटा प्रदान किया जाएगा। कोटा खत्म होने के बाद उपभोक्ताओं को 64 केबीपीएस की स्पीड से डेटा मिलता रहेगा। इस प्लान में जियो से जियो और जियो से लैंडलाइन कॉलिंग लाभ भी मिलेगा। हालांकि नॉन जियो नेटवर्क पर कॉलिंग के लिए उपभोक्ताओं को आईयूसी टॉप अप वाउचर का विकल्प का सहारा लेना पड़ेगा।

visit : npnews24.com

Leave A Reply

Your email address will not be published.