प्रॉपर्टी के विवाद में युवक की पत्थर से कुचल कर निर्शंस हत्या 

पुणे : एन पी न्यूज 24 – डेवलपमेंट के लिए दिए गए सामूहिक जगह की डील नहीं होने के विवाद में चचेरे भाई ने भाई की पत्थर से मारकर हत्या करने की चौंकाने वाली घटना …

death
पुणे : एन पी न्यूज 24 – डेवलपमेंट के लिए दिए गए सामूहिक जगह की डील नहीं होने के विवाद में चचेरे भाई ने भाई की पत्थर से मारकर हत्या करने की चौंकाने वाली घटना सामने आई है. मृतक का नाम विवेक बालासाहेब पंचमुख (उम्र 30 वर्ष, नि जनार्दननगर, लोहगांव ) है.
इलाज से पहले हुई मौत 
इस मामले में पुलिस ने आनंद नामदेव पंचमुख (उम्र 32 वर्ष, शांतिनगर, विश्रांतवाड़ी ) व उसके साथियो के खिलाफ केस दर्ज किया गया है.  पुलिस इंस्पेक्टर अरुण आव्हाड से मिली जानकारी के अनुसार पुराने आलंदी रोड में एसआरए स्कीम के पास रविवार की रात पौने नौ बजे एक व्यक्ति गंभीर रूप से जख्मी था. इसकी जानकारी विश्रांतवाड़ी पुलिस को मिली। पुलिस इंस्पेक्टर रवींद्र कदम व उनकी टीम तत्काल घटनास्थल पर पहुंची। उसे तत्काल इलाज के लिए हॉस्पिटल में भर्ती कराया।  लेकिन इलाज से पहले ही उसकी मौत हो गई.
विवेक ने पहले ही मारने की धमकी दी थी 
विश्रांतवाड़ी पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार विवेक पंचमुख अपने गांव रांजनगांव में 2014 में भाई के समाईक क्षेत्र सभी की सहमति से डेवलपमेंट के लिए दिया था. इसका रजिस्ट्रशन रांजनगांव तलाठी कार्यालय में हुआ. लेकिन अभी तक काम शुरू नहीं होने की वजह से चचेरे भाई आनंद पंचमुख विरोध कर रहा था. इस डील के विरोध में उसने विवेक को जान से मरने की धमकी दी थी. रविवार की शाम 6 बजे आनंद ने विवेक को शांतिनगर में बुलाया। यहां दोनों में हुए विवाद के बाद आनंद ने साथियों की मदद से विवेक को रॉड व पत्थर से मारकर हत्या कर दी. इसके बाद आरोपी फरार हो गए.
visit : npnews24.com

Leave a comment