हिन्दू परिवारों को कम से कम 3 लड़के पैदा करना चाहिए, भाजपा मंत्री का चौंकाने वाला बयान

0

लखनऊ : एन पी न्यूज 24 – कई बार देश में भाजपा नेताओं दवारा दिए गए बयानों को लेकर पार्टी के परेशानी में आने की बात पर ध्यान देते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चेतावनी दी थी. लेकिन पीएम की चेतावनी के बाद भी नेताओं दवारा बयान देने का सिलसिला जारी है. उत्तर प्रदेश के मंत्री सुनील भराला ने हिन्दू परिवारों को तीन बच्चे पैदा करने की सलाह दी है.

पांच बच्चे का मंत्री कांसेप्ट 
उन्होंने कहा कि आज समाज में केवल दो बच्चे पैदा करने की मांग की जा रही है. लेकिन ऐसा कोई कानून नहीं है. अधिकांश हिन्दू परिवार एक ही बच्चे पैदा करते है. मेरा व्यक्तिगत मानना है कि हम पांच का विचार हिन्दू परिवारों को भी करना चाहिए। हर परिवार में तीन लड़के और दो लड़की होना चाहिए।
भाजपा की नीति पर सवाल 
एक तरफ देश में जनसंख्या पर नियंत्रण के लिए कानून बनाने की मांग हो रही है. खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा है कि इस तरह के कानून की जरुरत है. लेकिन सुनील भराला के बयान से भाजपा की पॉलिसी पर सवाल खड़े हो गए है. सुनील भराला ईदरिशपुर की एक सभा में बोल रहे थे.   इस मौके पर उन्होंने हैदराबाद की घटना को दुर्भाग्यपूर्ण बताते हुए पुलिस के काम की प्रशंसा की है. उन्होंने कहा कि उन्नाव की घटना को लेकर यूपी सरकार गंभीर है. अपराधियों को छोड़ा नहीं जाएगा।
visit : npnews24.com
Leave A Reply

Your email address will not be published.