चरित्र पर संदेह करने वाले पति से तंग आई पत्नी ने बेटे के साथ मिलकर की हत्या

0

वसई : एन पी न्यूज 24 – चरित्र पर संदेह करते हुए हमेशा मारपीट करने वाले पति की पत्नी ने बेटे के साथ मिलकर हत्या कर दी है. इस घटना से खलबली मच गई है. पुलिस ने पत्नी को कस्टडी में लेकर पूछताछ शुरू की है. पूछताछ में जानकारी सामने आई है कि उसने बेटे की मदद से पति की हत्या की है.

पोस्टमार्टम में हत्या की पुष्टि 

वलीव गांव के मराठी स्कूल के पीछे स्थित रमेश मालवी की बिल्डिंग में रहने वाले अंकुश धोंडू चव्हाण (उम्र 45 ) ने शनिवार की रात शराब पीकर करीब साढ़े 11 बजे मौत होने की शिकायत उसके बेटे कृष्णा चव्हाण (उम्र 19 ) ने पुलिस को दी. इसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। रिपोर्ट में हत्या होने की बात सामने आई. इस मामले में मृतक की पत्नी सोभा चव्हाण और उसके बेटे को गिरफ्तार कर लिया गया है.

वह शराब पीकर पत्नी और बेटे के साथ मारपीट करता था  

मृतक अंकुश को शराब पीने की लत थी. वह शराब पीकर पत्नी और बेटे के साथ मारपीट करता था. शराब के घर से गहने और पैसे लेकर जाता था. इतना ही नहीं वह पत्नी शोभा और बेटी पूजा के चरित्र पर संदेह भी करता था. शोभा जहा काम करती थी वहा जाकर उसकी बदनामी करता था. इन चीजों से घर वाले परेशान हो चुके थे. घर मालिक ने घर खाली करने के लिए कह दिया था. इस तरह के बर्ताव की वजह से कोई घर देने को तैयार नहीं हो रहा था.

दुप्पटे से गला दबाकर हत्या 
शनिवार की रात साढ़े 10 बजे अंकुश शराब पीकर आया. उसने पत्नी, बेटी और बेटे के साथ गालीगलोच की. इस बात से गुस्से में आई पत्नी सोभा ने बेटे की मदद से अपने दुप्पटे से उसका गला दबाकर हत्या कर दी. साबुत नष्ट करने के लिए शव को घर के बाहर रखकर शराब पीने से मौत होने का रूप देने का प्रयास किया
visit : npnews24.com
Leave A Reply

Your email address will not be published.