माँ आंगन में महिलाओं से गप्पे मारने में ‘मग्न’ थी, आरोपी ने घर में घुसकर किया 8 साल की मासूम का ‘रेप’

0

खेड़ : एन पी न्यूज 24 – हाल ही में हैदराबाद में एक युवा डॉक्टर के साथ बलात्कार कर, उसे जिंदा आग के हवाले कर दिया गया था. इस घटना को लेकर पूरा देश रोष में हैं, इसके बाद भी बलात्कार की घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही है. अब ऐसा ही मामला खेड़ तालुका से सामने आया है. यहां पर एक 8 साल की मासूम को बलात्कार का शिकार बनाया गया है. इस घटना बाद से पूरे खेड़ तालुका में खलबली मच गई है और लोग घटना को लेकर बेहद गुस्से में हैं.

यह जघन्य अपराध करने वाले आरोपी की पहचान 40 वर्षीय रूपेश जनार्दन जाधव के रूप में हुई है. खेड़  पुलिस ने इसे बच्ची से रेप करने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है. यह घटना बुधवार (4 दिसंबर) को शाम 7 से 8 बजे के बीच हुई है.

घटना के वक्त मां महिला के साथ बातचीत करने में व्यस्त थी

पुलिस ने बताया कि जब पीड़ित को प्रताड़ित किया जा रहा था, उसकी माँ आँगन में महिलाओं के साथ बातें कर रही थी. पीड़ित आंगन में खेल रही थी, तभी आरोपी जाधव उसे घर ले गया और उसके साथ बलात्कार किया. पुलिस ने आरोपी रूपेश जाधव पर पोस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है.

पुलिस के मुताबिक, पीड़िता की मां ने आरोपी के खिलाफ खेड़ पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने मां की शिकायत के आधार पर अपराध दर्ज कर लिया है। शिकायत के अनुसार, पीड़िता की मां आंगन में अन्य महिलाओं के साथ बातचीत कर रही थी। आरोपी रूपेश जाधव लड़की को उसकी जानकारी के बिना घर में ले गया। फिर उसे जान से मारने की धमकी दी और डरा-धमका कर उसके साथ कुकर्म किया. खेड पुलिस द्वारा आगे की जांच जारी है।

visit : npnews24.com

Leave A Reply

Your email address will not be published.