……. तो महाविकास आघाडी की सरकार 5 वर्ष नहीं चलेगी

0

मुंबई : एन पी न्यूज 24 – विधानसभा चुनाव प्रचार के दौरान उद्धव ठाकरे ने कहा था कि हमारी सरकार आने पर पूर्ण कर्जमाफी का आश्वासन दिया था. अब सरकार दवारा इधर उधर की बातें करने पर सरकार के पांच साल नहीं चलने का चेतावनी शेतकरी संघटना के नेता रघुनाथ पाटिल ने दी है. मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने के बाद अन्य निर्णय जिस तेज़ी से लिए जा रहे है, उस तरह से कर्जमाफी का निर्णय भी लेना होगा।

आदित्य ठाकरे ने भी किया था वादा 

शिवसेना की सरकार बनने पर सबसे पहले किसानों की पूर्ण कर्जमाफी का निर्णय लेने की बात कही गई थी. इतना ही नहीं युवा सेना के प्रमुख आदित्य ठाकरे ने भी अपनी प्रत्येक सभा में इसका उल्लेख किया था. इसलिए उद्धव ठाकरे के मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने के बाद किसानों की कर्ज माफ़ी का निर्णय लिए जाने की उम्मीद थी. लेकिन उद्धव ठाकरे ने किसानों की कर्जमाफी का निर्णय नहीं लेकर अन्य निर्णय लिए.

फडणवीस ने किसी तरह पांच साल निकाला 
देवेंद्र फडणवीस ने किसी तरह से पांच वर्ष निकाल दिया। लेकिन मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने किसानों की कर्जमाफ नहीं किया तो सरकार पांच वर्ष नहीं चलेगी। उन्होंने कहा कि उद्धव ठाकरे ने आरे में मेट्रो कारशेड को लेकर जिस तरह से निर्णय लिया है उसी तरह से कर्जमाफी के निर्णय ले. लेकिन उद्धव ठाकरे कह रहे है कि अध्ययन कर रहे है, जानकारी लूंगा। अगर ऐसा ही रहा तो सरकार नहीं चलेगी

visit : npnews24.com

Leave A Reply

Your email address will not be published.