स्टेज पर अर्जुन कपूर की फोटो देखकर कुछ ‘इस’ तरह शर्मा गईं मलाइका अरोड़ा, देंखे VIDEO

0

मुंबई:एन पी न्यूज 24 – बॉलीवुड की ग्लैमरस एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा इन दिनों अपने बोल्ड फोटोशूट और अपने रिलेशनशिप के कारण एक बार फिर सुर्खियों में आ गई हैं। अर्जुन कपूर के साथ उनके रिलेशन की चर्चा हर जगह हो रही है. जी हां, अर्जुन कपूर और मलाइका का रिश्ता अब किसी से भी छिपा नहीं है. कुछ महीने पहले, दोनों ने अपने रिश्ते को जगजाहिर कर दिया था. अब अर्जुन और मलाइका खुल्लम-खुल्ला घूमते नजर आते हैं. हाल ही में एक इवेंट में मलाइका से अर्जुन के बारे में पूछा गया. लेकिन ये क्या, अर्जुन का नाम सुनते ही मलाइका चौंक गई. इतना ही नहीं जब अर्जुन की फोटो स्क्रीन पर डिस्प्ले की गई, तो उनका चेहरा शर्म से लाल हो गया था.

हाल ही में मुंबई में आयोजित फिल्मफेयर अवार्ड्स समारोह में मलाइका को ‘दिवा ऑफ द ईयर’ अवॉर्ड से सम्मानित किया गया है.  मलाइका अवार्ड लेने के लिए जैसे ही स्टेज पर पहुंची, वैसे ही होस्ट सोफी चौधरी ने मलाइका से अर्जुन के बारे में एक सवाल पूछ लिया. सोफी ने सवाल किया कि. “तुम अपने एक स्पर्श से किसे ‘दिवा’ बना सकती हो? बैकग्राउंड में अर्जुन कपूर की फोटो थी. अर्जुन की फोटो देखते ही मलाइका शर्मा गईं. मलाइका ने इस वक्त शर्माते हुए कहा कि, मैं अब इस पर हंसू या जवाब दूं. इसके बाद मलाइका ने कहा कि, “वह मुझसे बड़े दिवा हैं.”

मलाइका का ये जवाब सुनकर दर्शक हंसने लगे. बता दें कि इस इवेंट में मलाइका ने मिरर ड्रेस पहनी थी, जिसने सबका ध्यान आकर्षित किया.

View this post on Instagram

#filmfareglamourandstyleawards… tap for credits

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial) on

 मलाइका फिलहाल अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं. अर्जुन मलाइका से 11 साल छोटे हैं. इस बात को लेकर मलाइका कई बार ट्रोल हो चुकी हैं. लेकिन मलाइका ने कभी भी इस ट्रोलिंग की परवाह नहीं की.

visit : npnews24.com

Leave A Reply

Your email address will not be published.