आखिर पता चल ही गया, इस सुपर स्टार के नाम का सिंदूर लगाती है रेखा

0

मुंबई : एन पी न्यूज 24 – बॉलीवुड की सदावहार अभिनेत्री रेखा की शादी के बारे में एक ऐसा चौंकाने  वाला खुलासा हुआ भाई जिसे सुनकर आप दंग रह जाएंगे। आपने देखा होगा कि रखा हर पार्टी फंक्शन में मांग में सिंदूर लगाए नज़र आती है. लेकिन अभी तक ये सवाल था कि आखिर रेखा किसके नाम का सिंदूर लगाती है.

किताब में बड़ा खुलासा 

यासीन उस्मान ने अपनी पुस्तक रेखा : द अनटोल्ड स्टोरी में रखा के इस सिंदूर के राज से पर्दा उठा दिया है. उन्होंने इसमें लिखा है कि रेखा अभिनेता संजय दत्त के नाम का सिंदूर मांग में भरती है. यासीन ने अपनी पुस्तक में यह भी लिखा है कि रेखा और संजय दत्त ने छुप कर शादी की थी. यासीन की पुस्तक के अनुसार रेखा के पति विनोद मेहरा की मौत के बाद रेखा और संजय दत्त की करीबी बढ़ी थी.

विनोद मेहरा की मौत के बाद रेखा टूट सी गई थी. रेखा और संजय दत्त ने साथ में फिल्म जमीन आसमान में काम किया है. फिल्म की शूटिंग के दौरान दोनों एक दूसरे के साथ रहने लगे थे. यासीन ने अपनी किताब में लिखा है कि संजय  दत्त और रेखा ने शादी कर ली थी. लेकिन इस शादी के बारे में किसी को पता नहीं था. जब इन दोनों की शादी का पता सुनील दत्त को हुआ ऋचा शर्मा से संजय दत्त की शादी कर दी.
visit : npnews24.com
Leave A Reply

Your email address will not be published.