सरकारी बैठकों में भाग लेती थी अमृता फडणवीस? भाजपा ने किया खुलासा

मुंबई : एन पी न्यूज 24 –आज के समय में सोशल मीडिया से कुछ भी छिप नहीं सकता. कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया पर एक फोटो वायरल हो रही थी. यह तस्वीर पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र …

Amrita Fadnavis

मुंबई : एन पी न्यूज 24 –आज के समय में सोशल मीडिया से कुछ भी छिप नहीं सकता. कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया पर एक फोटो वायरल हो रही थी. यह तस्वीर पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फड़नवीस की पत्नी अमृता फड़नवीस की है. इस फोटो में वे देवेंद्र फडणवीस के साथ किसी बैठक में उपस्थित दिखाई दे रही हैं. इस फोटो के सामने आने के बाद भाजपा की आलोचना हो रही थी। भाजपा पर यह सवाल दागा जा रहा था कि क्या अमृता सरकारी मामलों में हस्तक्षेप करती हैं? इस फोटो को लेकर अब भाजपा का खुलासा सामने आया है. माधव भंडारी ने बताया है कि अमृता फडणवीस किसी भी प्रशासनिक बैठक में मौजूद नहीं थीं. कुछ लोग सामाजिक कार्यों के संबंध में मिलने आए थे, अमृता फडणवीस सिर्फ उसका हिस्सा थी. उन्होंने आगे कहा कि लोगों द्वारा गलतफहमी फैलाई जा रही है.

इसके बाद माधव भंडारी ने विपक्ष को ही कटघरे में खड़ा कर दिया. उन्होंने आरोप लगाया कि सरकारी बैठकों में गैर-सरकारी लोग मौजूद रहते हैं. उन्होंने मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे की एक बैठक का हवाला देते हुए कहा कि, हाल ही में उद्धव ठाकरे की सरकारी बैठक में आदित्य ठाकरे के कजिन भाई वरुण सरदेसाई मौजूद थे, जिसकी फोटो भी सोशल मीडिया के जरिए सामने आ चुकी है. भंडारी ने इस तरह राज्य सरकार पर हमला करते हुए कहा कि, यह सरकार की प्रतिष्ठा को कमजोर कर रहा है और निजता का उल्लंघन कर रहा है.

visit : npnews24.com

Leave a comment