‘इस’ प्रसिद्ध टीवी एक्टर ने स्कूल में बनाया था SEX VIDEO, खुद ने शेयर किया किस्सा

0

न्यूयॉर्क : एन पी न्यूज 24 – स्कूली जीवन से हर किसी की अलग-अलग यादें जुड़ी होती हैं. किसी की मजेदार होती है, तो किसी की बुरी. लेकिन अभी तक आपने यह नहीं सुना होगा कि इन यादों में अश्लील यादें भी हो सकती हैं. हालाँकि कभी किसी की कुछ होती भी होगी तो वे जगजाहिर नहीं करते. लेकिन एक प्रसिद्ध टीवी स्टार ने अपने स्कूली जीवन की सबसे चौंकाने वाली यादों में से एक का खुलासा किया है, जो कि अश्लील है.

ब्रिटिश टीवी स्टार और पूर्व रग्बी खिलाड़ी जेम्स हास्केल ने एक चौंकाने वाला खुलासा किया है। अपने स्कूली जीवन एक चौंकाने वाले रहस्योद्घाटन के कारण जेम्सन इस समय सुर्खियों में हैं। एक मीडिया रिपोर्ट में प्रकाशित खबर के अनुसार,  हाल ही में एक टीवी शो में हास्केल ने अपने स्कूली जीवन की याद ताजा कर दी। इस साक्षात्कार में, उन्होंने कहा, “जब मैं 18 साल का था, तो मेरे खास दोस्त ने उसका एक वीडियो बनाया था, जब वह स्कूल में अपनी 17 वर्षीय प्रेमिका के साथ सेक्स कर रहा था।” जेम्स हस्केल ने I’m A Celebrity  शो में यह किस्सा सुनाया। उनके सभी प्रशंसक यह सुनकर हैरान रह गए।

View this post on Instagram

Names Hask mate. James Hask. #imaceleb #TeamHask

A post shared by James Haskell (@jameshask) on

हास्केल की यह खबर सबसे पहले mirror.co.uk पर आई। खबर के मुताबिक, जेम्स हास्केल ने स्कूल में रहते हुए ऐसी घिनौनी हरकत की थी। स्कूल में रहते हुए उसने अपने दोस्त का चुपके से यौन संबंध बनाने का वीडियो लिया था। लड़की को यह भी नहीं पता था कि कोई इस समय चुपके से वीडियो निकाल रहा था। इतना ही नहीं, जेम्स ने अपने दोस्तों को भी यह वीडियो दिखाया। जब लड़की को इस बात का पता चला, तो उसके पैरों तले से जैसे जमीन फिसल गई थी।

उन्होंने बताया कि साल 2003 में इस घटना की जानकारी सामने आने के बाद तीनों को स्कूल से  निलंबित कर दिया गया था। इन सभी बातों का उल्लेख उन्होंने ‘I’m A Celebrity’ शो में किया गया है।

visit : npnews24.com

Leave A Reply

Your email address will not be published.