… तो पहले लोकसभा बर्खास्त करनी होगी;  नवाब मलिक की चेतावनी

0

 

मुंबई: एन पी न्यूज 24 –राज्य में सत्ता स्थापना को लेकर हुए संघर्ष के बाद, आख़िरकार महाविकास फ्रंट की सरकार सत्ता में आ गई है. अब इसके ठीक बाद भाजपा और महाविकास गठबंधन के नेता एक-दूसरे से टकराते दिख रहे हैं। भाजपा का नेताओं ने आरोप लगाया है कि शपथ ग्रहण में प्रोटोकॉल का पालन नहीं किया गया है, इसलिए शपथ अवैध है. यह कहते हुए भाजपा ने इस शपथ को निरस्त करने की मांग की है. इस पर राष्ट्रवादी विधायक नवाब मलिक ने भी भाजपा को चेतावनी दे डाली है।

नवाब मलिक ने कहा है कि, शपथ ग्रहण से पहले नेताओं का नाम लेना भाजपा की प्रथा है। लोकसभा के सदस्यों ने शपथ लेते वक्त नेताओं के नाम लिए थे. यदि ऐसा है, तो सभी भाजपा सांसदों की शपथ रद्द होनी चाहिए. उन्होंने बीजेपी को किसी और पर उंगली नहीं उठाने की चेतावनी दी है.

आगे उन्हें कड़े शब्दों में कहा कि भाजपा को इस तरह की तोड़फोड़ वाली राजनीति नहीं करनी चाहिए, अगर हम विधायक तोड़ेंगे तो बीजेपी खाली हो जाएगी। अगर हिम्मत है, तो बीजेपी को मतदान लेना  चाहिए और देखना चाहिए कि उनके पास 119 विधायक हैं या नहीं। बीजेपी ने सत्ता का लालच दिखाकर नेताओं को एंट्री दिलाई है। हालाँकि आज जब उनकी सरकार नहीं बनी हैं, तो अब उनके विधायक हमारे पास आने के लिए उत्सुक हैं. नवाब मलिक ने भी कहा कि हमारे पास 170 का आंकड़ा है।

visit : npnews24.com

Leave A Reply

Your email address will not be published.