SHOCKING: पत्नी को लेकर गया था लॉन्ग ड्राइव पर, फिर उसके सिर के आरपार कर दी गोली

0

नई दिल्ली : एन पी न्यूज 24 – दिल्ली के जनकपुरी इलाके के साहिल चोपड़ा (21 वर्ष) और नैंसी शर्मा (20 वर्ष) को शादी किए अभी 1 साल भी पूरा नहीं हुआ था. पहले दोनों लिव-इन रिलेशन में रहे थे, फिर 21 मार्च 2019 को दोनों ने शादी कर ली. सबको लगता था दोनों के बीच बहुत प्यार है, लेकिन किसी को क्या पता था कि दोनों के बीच रोजाना खूब लड़ाई झगड़े होते हैं. शादी के बाद से नैंसी लेट नाईट पार्टीज करके घर लौटती थी. इन सब बातों से साहिल को शक हुआ कि नैंसी का दूसरे से अफेयर चल रहा है. इन सब बातों के कारण उनके रिश्ते में सिर्फ तनाव ही रह गया था, जिससे निजात पाने के लिए साहिल ने ऐसा कदम उठाया कि, जिसके बारे में सोच कर ही रुह कांप जाती है.

साहिल ने रोजाना की झंझट से छुटकारा पाने के लिए नैंसी का मर्डर करने का कातिलाना प्लान बना लिया, जिसमें कजिन शुभम और ड्राइवर बादल ने उसका साथ दिया. योजना के मुताबिक 9 नवंबर की रात दोनों के बीच काफी लड़ाई हुई। इसके बाद 10 नवंबर को एक अवैध पिस्तौल और कारतूस लेकर साहिल ने शुभम और बादल को घर बुलाया। साहिल ने योजना के अनुसार नैंसी से माफी मांगी और उसका मूड ठीक करने के लिए वे अपनी शेवरलेट गाड़ी से हरियाणा के पानीपत के लिए लॉन्ग ड्राइव के लिए निकल गए.

जब वे दोपहर के करीब पानीपत रिफाइनरी के नजदीक पहुंचे तो साहिल ने सुनसान जगह देखकर नैंसी के सिर में गोली मार दी, जिससे उसकी मौके पर ही उसकी मौत हो गई. फिर दोनों साथियों के साथ मिलकर नैंसी की बॉडी को झाड़ियों में फेंक कर दिल्ली लौट आए.

हालाँकि नैंसी 10 नवंबर से ही लापता थी. उसके पिता फोन से लगातार उससे संपर्क करते रहे, लेकिन नाकामयाब हुए. इसके बाद उन्होंने पुलिस में इसकी शिकायत की. शक आधार पर साहिल से पूछताछ की गई, लेकिन उसने पुलिस को गुमराह करने के लिए कहा कि नैंसी अपने किसी दोस्त के साथ भाग गई होगी। लेकिन जब पुलिस ने नैंसी के मोबाइल की लोकेशन पता की और मामले की गहनता से जाँच की तो साहिल का सच सामने आ गया.

साहिल द्वारा सारी करतूत उगलने के बाद तीनो आरोपियों को पुलिस ने दिल्ली की द्वारका कोर्ट में पेश किया। अदालत ने तीनों को दो दिन की पुलिस रिमांड पर भेज दिया. साथ ही नैंसी की लाश भी मौके से बरामद कर ली गई.

पुलिस ने जानकारी दी कि साहिल, नैंसी से तलाक चाहता था, लेकिम नैंसी इसके लिए तैयार नहीं हुई और धमकी देने लगी. फिर उसे यह भी पता चला कि शादी के 1 साल पूरा होने से पहले तलाक नहीं लिया जा सकता. इसलिए उसने एक साल का इंतजार न करते हुए, तुरंत ही नैंसी को जान से मारने का प्लान बना डाला.

visit : npnews24.com

Leave A Reply

Your email address will not be published.