शरद पवार, अजीत पवार नहीं बल्कि इनकी वजह से भाजपा का हुआ नुकसान : अमित शाह

0
नई दिल्ली : एन पी न्यूज 24 – महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री के रूप में उद्धव ठाकरे के शपथ लेने पर भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने पिछले 30 वर्षो से भाजपा के दोस्त रहे और पिछले महीने भर में घटे राजनीतिक घटनाक्रम पर कई  बड़े खुलासे किये है.
उन्होंने विधानसभा चुनाव के बाद घटे घटनाक्रम के लिए शिवसेना को जिम्मेदार बताया। उन्होंने कहा कि चुनाव परिणाम आने के तुरंत बाद शिवसेना ने विवाद शुरू किया। लेकिन मुख्यमंत्री भाजपा का होगा ये हमने पहले ही निश्चित कर लिया था. कई सभाओं में उद्धव ठाकरे के सामने मुख्यमंत्री भाजपा का होगा ये कहा गया था. उन मौके पर उन्होंने इसका विरोध नहीं किया।
  हमने विचारधारा से समझौता नहीं किया  
भाजपा को जब अपेक्षित सीटें नहीं मिली तब उन्होंने दबाव की राजनीति शुरू की. मुख्यमंत्री पद का आश्वासन भाजपा ने शिवसेना को कभी नहीं दिया था. अगर आश्वासन दिया होता तो शिवसेना की तरफ से एक फ़ोन किया गया होता। तब इस पर चर्चा की जाती है. हमने विचारधारा से समझौता नहीं किया। इसलिए महाराष्ट्र की अलग तस्वीर देखने को मिल रही है. अलग सरकार अस्तित्व में आई है.
कांग्रेस सत्ता के लिए शिवसेना की गोद में बैठ गई 
कांग्रेस पर निशाना साधते हुए अमित शाह ने कहा कि  कई बार विचार करके निर्णय लिया जाता है. लेकिन कुछ घटना ऐसे घटती है जिसमे आपके दवारा तय की गई चीजें नहीं होती है. कांग्रेस हमेशा शिवसेना का विरोध किया और सत्ता के शिवसेना के साथ जाकर बैठ गई. महाराष्ट्र के शरद पवार या अजीत पवार की वजह से भाजपा का नुकसान नहीं हुआ बल्कि हमारे मित्र दवारा अपना मन बदलने से हमारा नुकसान हुआ है.
visit : npnews24.com
Leave A Reply

Your email address will not be published.