क्या शिवसेना सेक्युलर हो गई है ? सवाल सुनकर भड़क गए सीएम उद्धव ठाकरे

0

मुंबई : एन पी न्यूज 24 – उद्धव ठाकरे ने राज्य के मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने के बाद गुरुवार को कैबिनेट की पहली बैठक ली. बैठक के बाद उद्धव ठाकरे ने मंत्रियों के साथ प्रेस कॉन्फ्रेंस की और सरकार दवारा लिए गए फैसलों की जानकारी दी. इस दौरान ठाकरे से एक पत्रकार ने सवाल किया कि क्या शिवसेना सेक्युलर हो गई है ? ये सवाल सुनते है उद्धव ठाकरे भड़क गए. उन्होंने कहा कि सेक्युलर का मतलब क्या हैं ? उन्होंने कहा कि संविधान में जो कुछ लिखा है, वही सेक्युलर है. इस दौरान एनसीपी नेता छगन भुजबल ने भी उद्धव ठाकरे की तरफ से जबाव दिया।

  जनता का आशीर्वाद बना रहना चाहिए  
कैबिनेट में लिए गए फैसले पर बोलते हुए उद्धव ठाकरे ने कहा कि ये सरकार आम जनता के लिए काम करेगी। जनता का आशीर्वाद बना रहना चाहिए। उन्होंने रायगढ़ के शिवाजी किले को संवारने का ऐलान किया। उन्होंने कहा कि शिवाजी किले के लिए 20 करोड़ का फंड जारी किया जाएगा।
  रायगढ़ के विकास के लिए 20 करोड़   
बैठक में किसानों पर भी चर्चा हुई. उन्होंने कहा कि मुख्य सचिव से किसानों को लेकर जानकारी मांगी गई है. हमारी सरकार किसानों की खुशहाली के लिए काम करेगी। मुझे आप सभी को बताते हुए ख़ुशी हो रही है की इस कैबिनेट ने जो पहला निर्णय लिया है वह रायगढ़ के विकास के लिए 20 करोड़ रुपए को मंजूरी देना है जो छत्रपति शिवाजी महाराज की राजधानी थी.
उद्धव ठाकरे ने ली शपथ 
उद्धव ठाकरे ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री के रूप में गुरूवार को शपथ ली. वे ठाकरे परिवार से पहले मुख्यमंत्री है. उद्धव ठाकरे के बाद कैबिनेट के अन्य मंत्रियों को शपथ दिलाई गई. इस दौरान उद्धव ठाकरे ने सम्मान के लिए महाराष्ट्र के लोगों का अभिवादन किया और घुटने के बल बैठकर जनता को प्रणाम किया।
visit : npnews24.com
Leave A Reply

Your email address will not be published.