Video Viral : सेल्फी लेने के बहाने काफी करीब आ रहा था फैन, सारा ने किया ऐसे रिएक्ट

0

मुंबई : एन पी न्यूज 24 – हमारे देश में बॉलीवुड इंडस्ट्री को चाहने वालों की कमी नहीं है। फैंस अपने फेवरेट एक्टर-एक्ट्रेस के लिए क्या-क्या नहीं करते है। हालांकि कभी-कभी फैंस का ज्यादा प्यार सेलिब्रिटी के लिए मुसीबत भी बन जाता है। इस बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान का एक ऐसा वीडियो सामने आया है जो थोड़ा हैरान करने वाला है। दरअसल सारा हाल ही में न्यूयॉर्क से छुट्टियां मना कर लौटी रही थी। वे एयरपोर्ट पर मौजूद थीं और थोड़ी ही देर में कई फैन्स उनके साथ सेल्फी लेने की कोशिश करने लगे। इस दौरान एक फैन सारा के करीब आया और सारा थोड़ा पीछे हटी और फिर दूरी बनाए रखते हुए उसे सेल्फी लेने दी। वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि फैंस सारा के काफी करीब आ था वहीं सारा भी इस घटना से असहज हो गईं।

 

बता दें कि सारा अली खान सोशल मीडिया पर काफी लोकप्रिय हैं। फैन्स ना केवल उनकी एक्टिंग स्किल्स बल्कि पब्लिक में सारा के बर्ताव की भी काफी तारीफ करते हैं। इस वीडियो में भी देख सकते है कि सारा उस परिस्थिति को काफी अच्छे से संभाला। इस वीडियो पर एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा है कि सारा असहज हालातों में भी चेहरे पर मुस्कान बनाए हुए थी जिससे साफ होता है कि वे कितनी मैच्योर हैं। वही एक शख्स ने लिखा कि सेल्फी खिंचवाने वाले शख्स को सारा के इतना करीब नहीं आना चाहिए था।

 

View this post on Instagram

🍯➡️🧸 🥜➡️🐿 . 👁➡️🙌🏻

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on

काम की बात करें तो सारा इम्तियाज अली की फिल्म आजकल की शूटिंग निपटा चुकी हैं। इस फिल्म में सारा के साथ कार्तिक आर्यन नजर आएंगे। इसके अलावा वे वरुण धवन के साथ फिल्म कुली नं 1 में काम कर रही हैं।

visit : npnews24.com

Leave A Reply

Your email address will not be published.