भूमि पेडनेकर और कियारा आडवाणी संग रोमांस करते नजर आएंगे वरुण धवन

0

मुंबई : एन पी न्यूज 24 – वरुण धवन बॉलीवुड में एक सफल अभिनेता के रूप में उभर रहे है। इन दिनों वरुण अपनी आने वाली फिल्म ‘कुली नंबर 1’ और ‘स्ट्रीट डांसर’ की शूटिंग में व्‍यस्‍त हैं। कुली नंबर 1 में वरुण सारा अली खान के साथ नजर आएंगी, वहीं स्ट्रीट डांसर में उनके साथ श्रद्धा कपूर नजर आने वाली हैं। इस बीच वरुण धवन के फैंस के लिए एक बड़ी खबर है।

एक रिपोर्ट के मुताबिक, वरुण जल्द अभिनेत्री भूमि पेडनेकर और कियारा आडवाणी संग रोमांस करेंगे। ऐसा पहली बार होगा जब वरुण धवन भूमि पेडनेकर संग स्‍क्रीन पर नजर आएंगे। कियारा आडवाणी के साथ वह अपनी अंतिम रिलीज फ‍िल्‍म कलंक में नजर आए थे। बॉलीवुड की ताजा रिपोर्ट की मानें तो शशांक खेतान वरुण धवन को लेकर एक बड़ी फ‍िल्‍म बना रहे हैं जिसमें दो अदाकाराएं लीड रोल में होंगी। इस फ‍िल्‍म को करण जौहर का भी साथ मिला है। सूत्रों ने बताया है कि करण जौहर को कहानी पसंद आई है और इस फ‍िल्‍म पर 2020 के मई जून में काम शुरू हो सकता है।

 

बता दें कि वरुण धवन शशांक के साथ ‘हम्प्टी शर्मा की दुल्हनियां’ और ‘बद्रीनाथ की दुल्हनियां’ जैसी फ‍िल्‍मों में काम कर चुके हैं। इसके अलावा वरुण एक बार फ‍िर फ‍िल्‍म बदलापुर के डायरेक्‍टर श्रीराम राघवन के साथ काम करने जा रहे हैं। इस बार वह पर्दे पर 1971 के भारत पाक युद्ध में शहीद हुए लेफ्टिनेंट अरुण खेत्रपाल का रोल निभाएंगे। यह पहला मौका होगा जब वरुण धवन भारतीय सेना की वर्दी पहनकर पर्दे पर आएंगे। इस फ‍िल्‍म की घोषणा कुछ वक्‍त पहले ही हुई थी। रिलीज डेट अभी तक सामने नहीं आया है।

visit : npnews24.com

Leave A Reply

Your email address will not be published.