पवार साहेब आईसीसी के अध्यक्ष थे, ये बात गडकरी भूल गए है क्या ? 

0
पुणे : एन पी न्यूज 24 – महाराष्ट्र में शिवसेना, राष्ट्रवादी और कांग्रेस ने मिलकर नई सरकार सत्ता में आई है. गुरुवार को सभी विधायकों ने शपथ ग्रहण किया। आज शिवसेना पार्टी प्रमुख उद्धव ठाकरे मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे। इसके मद्देनज़र राष्ट्रवादी कांग्रेस के प्रवक्ता नवाब मलिक ने अपनी प्रतिक्रिया दी है.
मलिक ने ट्विटर के जरिये केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि शरर पवार बीसीसीआई और आईसीसी क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष रह चुके है. ये बात नितिन गडकरी भूल चुके थे क्या? किया न पवार साहेब ने क्लीन बोल्ड?
महाराष्ट्र की राजनीतिक घटनाक्रम में भाजपा के पीछे छूटने पर नितिन गडकरी ने कहा था कि राजनीति और क्रिकेट में कुछ भी हो सकता है।  इसके बाद शनिवार की सुबह देवेंद्र फडणवीस ने मुख्यमंत्री और अजीत पवार ने उप मुख्यमंत्री पद की शपथ ली थी.
इसके बाद शिवसेना, राष्ट्रवादी कांग्रेस और कांग्रेस ने अपनी रणनीति बनाने की शुरुआत की. तीनों दलों के विधायकों को तोड़ने के लिए भाजपा ने ऑपरेशन लोटस मुहीम शुरू की. लेकिन राष्ट्रवादी कांग्रेस प्रमुख शरद पवार की नीति के सामने भाजपा टिक नहीं पाई.
इस बीच सुप्रीम कोर्ट ने भाजपा को बहुमत साबित करने का आदेश दिया। वही दूसरी तरफ उपमुख्यमंत्री अजीत पवार ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया। इससे भाजपा बैकफुट पर आ गई. और संख्याबल नहीं होने की वजह से भाजपा से मुख्यमंत्री का इस्तीफा देने का फैसला किया।
visit : npnews24.com
Leave A Reply

Your email address will not be published.