अजीत पवार एक बार फिर से ‘नॉटरिचेबल’

0
मुंबई : एन पी न्यूज 24 – शिवसेना के उद्धव ठाकरे आज शाम 6. 40 बजे मुख्यमंत्री पद की शपथ शिवतीर्थ पर लेंगे। शिवतीर्थ पर इसकी जोरदार तयारी चल रही है. इस बीच एक बार फिर से राजनीतिक क्षेत्र में खलबली मच गई है. खबर आ रही है कि अजीत पवार एक बार फिर से नॉटरिचेबल है.
उपमुख्यमंत्री पद की शपथ ली थी
शिवसेना, राष्ट्रवादी कांग्रेस और कांग्रेस के महाविकास आघाडी की सरकार आज अस्तित्व में आ जायगी। अजीत पवार पिछले शनिवार को विद्रोह करते हुए भाजपा के साथ हाथ मिला लिया था. इसके बाद उन्होंने उपमुख्यमंत्री पद की शपथ ली थी. लेकिन व्यक्तिगत कारण का हवाला देते हुए उपमुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दे दिया था. इसके बाद कुछ ही घंटों में भाजपा की सरकार गिर गई थी.  अजीत पवार एक बार फिर से राष्ट्रवादी में आ गए.
कल विधायकों का मार्गदर्शन किया था 
कल बुधवार को उन्होंने वाईबी सेंटर में उपस्तिथ रहकर एनसीपी के विधायकों का मार्गदर्शन किया था. अब जब सब कुछ ठीक हो गया है अजीत पवार एक बार फिर से नोट रिचेवल बताये जा रहे है. ऐसी चर्चा है कि अजीत पवार की नाराजगी अभी तक दूर नहीं हुई है. उद्धव ठाकरे के साथ शिवसेना, राष्ट्रवादी कांग्रेस और कांग्रेस के कुछ विधायक आज मंत्री पद की शपथ लेंगे। इसमें अजीत पवार का नाम नहीं होबे की बात कही जा रही है.
visit : npnews24.com
Leave A Reply

Your email address will not be published.