शिक्षक बना भक्षक ! डांस सिखाने के बहाने लड़की को नशीली दवा पिलाकर किया घृणित काम 

0
नई दिल्ली : एन पी न्यूज 24 – एक डांस टीचर ने लड़की को नशीला पेय पिलाकर वीडियो तैयार किया और फिर इसके जरिये लड़की को ब्लैकमेल करने का प्रयास शुरू किया। ब्लैकमेल करते हुए इस लड़की से गहने और डेढ़ लाख रुपए वसूल किये। पुलिस ने अब उसे अपने कस्टडी में ले लिया है. यह घटना राजस्थान के पाली की है.
पीड़ित लड़की 10वी में पढ़ती है. उसके स्कूल के एक शिक्षक डांस सिखाने के साथ ही अपना एकेडमी भी चलाता है. अगस्त महीने में एक दिन उसने लड़की को डांस सिखाने के बहाने अपने एकेडमी में बुलाया।
टीचर ने लड़की से गहने और पैसे लिए 
इस दौरान शिक्षक ने लड़की को ठंडा पीने को दिया जिसमें नशे की दवा मिलाकर पीला दी. लड़की जब होश में नहीं थी तब शिक्षक ने लड़की के कपड़े उतार कर उसका वीडियो बना लिया और फोटो भी लिया। अश्लील फोटो और वीडियो तैयार करके टीचर ने इसे सोशल मीडिया में अपलोड करने की धमकी देना शुरू किया। इसके बाद उसने लड़की से पैसे की मांग करनी शुरू की.
4 महीने तक किया ब्लैकमेल
करीब 4 महीने टीचर ने लड़की को ब्लैकमेल किया। इससे घबराई लड़की ने टीचर को घर से गहने और डेढ़ लाख रुपए लाकर दिए. बाद में मामले से तंग आकर लड़की ने इसकी शिकायत घरवालों से कर दी जिसके बाद पुलिस स्टेशन में इसकी शिकायत दर्ज कराई गई. पुलिस ने आरोपी को कस्टडी में ले लिया है.
visit : npnews24.com
Leave A Reply

Your email address will not be published.