दिसंबर में पानीपत, दबंग 3 समेत रिलीज होंगी एक से बढ़कर एक फिल्में, इस फिल्म का फैंस को बेसब्री से इंतजार

0

मुंबई : एन पी न्यूज 24  – इस दिसंबर बॉलीवुड और फैंस के लिए कुछ खास होने वाला है। दरअसल दिसंबर में पानीपत, दबंग 3 समेत कई बड़ी फिल्में रिलीज होने वाली है। बॉलीवुड फिल्मों की बात करें और सलमान खान का जिक्र न हो ऐसा हो ही नहीं सकता है। बता दें कि 20 दिसंबर 2019 को सलमान खान की फिल्म दबंग 3 रिलीज होगी। इस फिल्म को लेकर फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे है।

पानीपत – अर्जुन कपूर स्टारर फिल्म पानीपत 6 दिसंबर 2019 को रिलीज होगी। फिल्म में अर्जुन के अलावा संजय दत्त और कृति सेनन नजर आएंगी। फिल्म की कहानी मराठा साम्राज्य की अहमद शाह अब्दाली से जंग की कहानी है। फिल्म के ट्रेलर को मिला जुला रिस्पॉन्स मिला है। कहानी को बड़े लेवल पर बनाया गया है। जिससे इस फिल्म को लेकर लोगों में उत्सुकता बढ़ गया है।

पति, पत्नी और वो – फिल्म पति, पत्नी और वो भी 6 दिसंबर 2019 को रिलीज हो रही है। फिल्म में कार्तिक आर्यन, भूमि पेडनेकर, अनन्या पांडे लीड रोल में हैं।  ये एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है। फिल्म को मुद्दसर अजीज ने डायरेक्ट किया हैं। बता दें कि फिल्म 1978 की फिल्म पति, पत्नी और वो का रीमेक है।

मर्दानी 2 – रानी मुखर्जी की फिल्म मर्दानी 2, 13 दिसंबर 2019 को रिलीज हो रही है। फिल्म के लीड रोल में रानी मुखर्जी नजर आएंगी। रानी फिल्म में पुलिस ऑफिसर शिवानी रॉय की भूमिल निभा रही है। फिल्म में वह सीरियल रेपिस्ट को गिरफ्तार करती हैं।

द बॉडी – 13 दिसंबर को ही इमरान हाशमी और ऋषि कपूर की फिल्म द बॉडी भी रिलीज होगी। ये स्पेनिश फिल्म El Cuerpo (2012) का रीमेक है। बॉलीवुड खबरों की माने तो फिल्म की स्टोरी ड्रामा बेस्ड है। द बॉडी के डायरेक्टर जीतू जोसेफ हैं।

दबंग 3 – सलमान खान की फिल्म दबंग 3, 20 दिसंबर को रिलीज होगी। फिल्म में सलमान खान पुलिस अधिकारी की भूमिका में होंगे। फिल्म के डायरेक्टर प्रभुदेवा हैं। ये दबंग का तीसरा पार्ट है और इसमें भी सलमान बतौर चुलबुल पांडे नजर आएंगे।

गुड न्यूज – वैसे तो कोई भी फिल्म सलमान खान के आगे-पीछे रिलीज करना नहीं चाहता है। लेकिन, अक्षय कुमार की फिल्म गुड न्यूज़ 27 दिसंबर को रिलीज हो रही है। इस फिल्म में अक्षय कुमार के अलावा दिलजीत दोसांझ, करीना कपूर और कियारा आडवाणी नजर आएंगे। फिल्म के डायरेक्टर राज मेहता हैं। फिल्म की कहानी IVF के जरिए पैरेंट्स बनने पर है।

visit : npnews24.com

Leave A Reply

Your email address will not be published.