रोजगार पर ‘पकौड़े’ के बाद पीएम मोदी ने कही ‘बस और टेम्पो’ की बात 

0
नई दिल्ली : एन पी न्यूज 24 – झारखंड में होने जा रहे विधानसभा चुनाव को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपना प्रचार अभियान शुरू कर दिया है. पीएम ने सोमवार को एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि नई बसें, ट्रक और टेम्पो से तो रोजगार मिल ही रहा है. अब यहां जल्द स्टील प्लांट भी तैयार होने वाला है.
उन्होंने अपने भाषण में राम मंदिर का भी जिक्र किया। उन्होंने इस बहाने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा और फैसले में देरी के लिए कांग्रेस को जिम्मेदार बताया।
पहले कर चुके है पकौड़े तलने की बात 
इससे पहले प्रधानमंत्री ने एक टीवी इंटरव्यू में जब रोजगारक के बारे में पूछा गया था तो उन्होंने कहा था कि जो लोग ठेले में पकौड़े बेच कर 100-200 रुपए कमाते है वह भी रोजगार है. इसे लेकर पीएम मोदी की काफी आलोचना हुई थी.
कांग्रेस की वजह से हुई राम मंदिर के फैसले में देरी
पीएम मोदी ने एक बार फिर कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा है और राम मंदिर के फैसले में हुई देरी के लिए कांग्रेस को जिम्मेदार बताया है. उन्होंने कहा कि राम जन्मभूमि का मामला भी कांग्रेस की वजह से टलता रहा. अगर वो चाहते तो कोई हल पहले ही निकल जाता। लेकिन उन्हें अपने वोट बैंक की फिक्र थी.
पीएम ने गिनाये 5 सूत्र 
डालटनगंज रैली में पीएम मोदी ने बताया कि झारखंड के लिए सरकार ने सामाजिक न्याय के पांच सूत्रों पर काम किया है उनके मुताबिक पहला सूत्र स्थिरता, दूसरा सूत्र सुशासन, तीसरा सूत्र समृद्धि, चौथा सूत्र सम्मान और पांचवां सूत्र सुरक्षा है.
visit : npnews24.com
Leave A Reply

Your email address will not be published.