Video : इंटरनेट पर एक और ‘रानू मंडल’ मचा रही है सनसनी, रातों-रात हुई वायरल

0

मुंबई : एन पी न्यूज 24 – रानू मंडल की तरह एक और महिला रातों-रात वायरल हो गयी। दरअसल सोशल मीडिया पर एक और महिला का वीडियो वायरल हो रहा है, जो रानू मंडल की तरह ही गाना गा रही है। इस वीडियो में वो रानू का गाना ‘तेरी मेरी कहानी’ गाने की कोशिश कर रही है। इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए इस वीडियो में इंटरनेट पर रातों-रात धूम मचा दी है।

 

सबको पता है कि इंटरनेट सनसनी से बॉलीवुड सिंगर बन चुकीं रानू मंडल की कहानी। रानू रेलवे स्टेशन में गाना गाकर गुजारा करती थी। फिर एक दिन किस्मत बदली और आज वो स्टार बन गयी हैं। ये सब सोशल मीडिया के जरिए मुमकिन हुआ है। अब वायरल हो रही महिला का वीडियो दीपांकर बैश्य नाम के एक शख्स ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है। इस शख्स के इंस्टाग्राम एकाउंट का नाम है चिरागदीपऑफिशियल। इस वीडियो के कैप्शन में लिखा है- ‘#RanuMondal 2.0 (मालीगांव) गुवाहाटी में। इस वीडियो को शूट करने और शेयर करने के लिए मेरे दोस्त तनमय डे को खास धन्यवाद’ |

वीडियो में एक महिला नजर आ रही हैं, जो हंसते हुए अपना और एक वीडियो रिकॉर्ड करने के लिए कह रही हैं। वहीं जब वीडियो रिकॉर्ड कर रहा शख्स उनसे गाने को कहता है तो फिर वो महिला रानू मंडल द्वारा गाया हुआ गाना ‘तेरी मेरी कहानी’ गा रही हैं। इस महिला का नाम वीडियो में नहीं बताया गया है, वहीं कई लोग इन्हें रानू की हमशक्ल भी बता रहे हैं।

visit : npnews24.com

Leave A Reply

Your email address will not be published.