बहुमत के पहले भाजपा की है ये चिंता, लिया यह  निर्णय 

0
मुंबई : एन पी न्यूज 24 –राष्ट्रवादी कांग्रेस के नेता अजीत पवार के दम पर देवेंद्र फडणवीस के नेतृत्व में भाजपा ने सरकार बनाया है. लेकिन  विधानसभा में बहुमत साबित करने के लिए पर्याप्त संख्याबल होने के संदेह में भाजपा ने अपनी सक्रियता तेज़ कर दी है. राष्ट्रवादी कांग्रेस, कांग्रेस और शिवसेना ने अपने विधायकों को टूटने के डर से एक होटल में रखा है.
विधायकों के टूटने के डर हर पार्टी को 
भाजपा ने भी संख्याबल जुटाने के लिए महत्वपूर्ण निर्दलीय विधायकों को साथ बनाये रखने के लिए उन्हें शनिवार को गुजरात भेज दिया है.भाजपा की तरफ से बहुमत का आंकड़ा जुटाने के लिए विधायकों को तोडा जा सकता है, इस संभावित तोड़फोड़ के मद्देनज़र शिवसेना, कांग्रेस और राष्ट्रवादी पार्टी ने अपने विधायकों को होटल में रखा है. उनके ऊपर नज़र बनाये रखने के लिए पार्टी के प्रमुख नेता विधायकों के साथ रुके हुए है.
भाजपा ने निर्दलीय विधायकों को गुजरात भेजा 
वही दूसरी तरफ बीजेपी की तरफ से कहा गया है कि हमें हमारे विधायकों पर विश्वास है. हमें अपने विधायकों को छुपा कर रखने की जरुरत नहीं है. लेकिन जिन निर्दलीय विधायकों ने भाजपा को समर्थन दिया है उन निर्दलीय विधायकों को विरोधयों दवारा तोडा नहीं जा सके इसी डर से इन विधायकों को भाजपा ने गुजरात में शिफ्ट कर दिया है.
रवि राणा ने दिया बड़ा बयान 
इस राजनीतिक घटनाक्रम के बीच युवा स्वाभिमान पक्ष के नेता और विधायक रवि राणा ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि भाजपा की सरकार बनेगी और करीब 170 विधायकों का समर्थन से सरकार बहुमत साबित करने में सफल रहेगी। उनके इस बयान के बाद राजनीतिक घटनाक्रम ने अलग ही मोड़  ले लिया है. राणा ने दावा किया है शिवसेना की वजह से यह संख्या बढ़ेगी।
visit : npnews24.com
Leave A Reply

Your email address will not be published.