पुणे : कात्रज चौक में तेज़ गति से जा रही टेम्पो ने मेडिकल की पढाई कर रही युवती को मारी टक्कर, हुई मौत 

0
पुणे  : एन पी न्यूज 24 – कात्रज चौक में तेज़ गति से जा रही टेम्पो ने मेडिकल की पढाई कर रहे एक युवती को टक्कर मार दी. इस घटना में युवती की मौके पर ही मौत हो गई. सोमवार दोपहर साढ़े 12 बजे यह घटना घटी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर टेम्पो और दुर्घटनाग्रस्त टू-व्हीलर को सड़क से साइड किया। घटना के कारण इस चौक पर जाम लग गया और आम लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई. मृतक का नाम एकता प्रभाकर कोठावदे (उम्र 29 वर्ष) है. घटना के बाद टेम्पो चालक फरार हो गया.
   
राजीव गांधी प्राणी संग्राहलय के पास घटना घटी  
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार युवती शनिवारवाडा परिसर की रहने वाली. शहर के एक फेमस कॉलेज से वह मेडिकल की पढाई कर रही थी. दोपहर में वह कात्रज से स्वारगेट की तरफ आ रही थी. इसी दौरान राजीव गांधी प्राणी संग्राहलय के पास आने के बाद पीछे से आ रही मालवाहक टेम्पो ने जोर से टक्कर मार दी. इस घटना में एकता नीच गिर गई और गंभीर रूप से जख्मी हो गई. लोगों ने उसे तत्काल होस्पिटल पहुंचाया लेकिन उससे पहले ही उसकी मौत हो चुकी थी. जानकारी मिलने पर भारती विद्यापीठ पुलिस स्टेशन से सहायक निरीक्षक वैशाली भोसले और अन्य पुलिसकर्मी वहां पहुंचे। घटना के कारण यहां भारी जाम लग गया. पुलिस ने वाहन को साइड करके ट्रैफिक शुरू करवाया।
हेल्मेट होने के बावजूद घटना घटी 
एकता ने हेल्मेट पहन रखा था. लेकिन टेम्पो दवारा जोर से टक्कर मारे जाने के कारण वह निचे गिर गई और हेल्मेट गिर गया. एकता का सर टेम्पो के चक्के के नीचे आ गया जिसकी वजह से उसकी मौके पर ही मौत हो गई.
visit : npnews24.com
Leave A Reply

Your email address will not be published.